ग़दर-2 के सेट से वायरल हुआ वीडियो, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म
ग़दर-2 के सेट से वायरल हुआ वीडियो, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म
Share:

सनी देओल अपनी अपकमिंग पीरियोडिक ड्रामा मूवी गदर 2 को लेकर निरंतर चर्चाओं में बने हुए है। हाल ही में मूवी का पोस्टर रिलीज कर दिया गया था, जिसमें सनी खूंखार अवतार में दिखाई देने वाले है। अब मूवी के सेट से एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जो मूवी के जबरदस्त एक्शन की एक झलक दे रहा है।

फुल एक्शन के मूड में नजर आए तारा सिंह: गदर 2 का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा भी मचाने लगे है। वीडियो में सनी देओल पठानी सूट और पगड़ी पहने एक पिलर से बंधे हुए दिखाई दे रहे है। उनके बगल में अभिनेत्री सिमरत कौर भी एक खंभे से बंधी हुई  दिखाई दे रही है। दोनों के सामने खाकी वर्दी पहने सिपाहियों की एक टुकड़ी भी दिखाई दे रही है। इस एक्शन सीन में गुस्साए सनी देओल पिलर उखाड़ कर खुद को आजाद कर रहे हैं।

पोस्टर ने मचाई धूम: गदर 2 के इस वीडियो के सामने आते ही फैंस मूवी को लेकर अपनी एक्साइटमेंटभी व्यक्त कर दिया है। सनी देओल ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया था। पोस्टर में वो तारा सिंह के लुक में थे और हाथ में हथौड़ा लिए फुल एक्शन के मूड में दिखाई दे रहे थे। पोस्ट के साथ सनी ने लिखा, "हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा...इस स्वतंत्रता दिवस पर हम दो दशक के उपरांत आपके लिए भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी सिक्वेल मूवी लेकर आ रहे हैं।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म: गदर पार्ट वन वर्ष 2001 में आई थी, जिसमें सनी देओल संग अमीषा पटेल लीड रोल में दिखाई दी थी और दोनों की लव स्टोरी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया जा रहा है। गदर 2 में इंडिया और पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाने वाला है। वहीं, मूवी में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देने वाले है। गदर 2 इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

भोला का पोस्टर देख डरे लोग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

एक बार फिर विक्की कौशल के साथ फिल्म बनाएंगे करण जौहर

लीक हुई कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -