VIDEO! रश्मिका मंदाना के साथ सेल्फी ले रहा था फैन, अचानक गार्ड ने दे दिया धक्का और फिर...
VIDEO! रश्मिका मंदाना के साथ सेल्फी ले रहा था फैन, अचानक गार्ड ने दे दिया धक्का और फिर...
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस के लोग दीवाने हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और तस्वीरें छाए रहते है. वही इस बीच सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना का एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रश्मिका के साथ एक व्यक्ति सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था तथा तभी उनके बॉडीगार्ड ने एक ही झटके में उसे घसीटकर सुरक्षा घेरे से बाहर कर दिया। यह देखकर रश्मिका ने तुरंत ही अपने गार्ड को रोका तथा वहां ठहकर उस व्यक्ति के साथ तस्वीर क्लिक करवाई।

हालांकि, इस शख्स ने इस घटना के बाद दूर से ही सेल्फी ली, रश्मिका मंदाना ने बाद में अपनी एक नन्हीं फैन के साथ भी सेल्फी क्लिक की। सोशल मीडिया एक ओर जहां कुछ लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने रश्मिका मंदाना के बर्ताव और स्वीट नेचर की प्रशंसा भी की है। वीडियो पर एक शख्स ने लिखा- मेरी समझ में यह नहीं आता है कि सेलेब्रिटीज के साथ सेल्फी लेने से तुम व्यक्तियों की जिंदगी में ऐसा क्या बदल जाता है।

वहीं एक व्यक्ति ने लिखा, "जब एक्ट्रेस को कोई आपत्ति नहीं है तो ये 2 पैसे के लिए काम करने वाले बॉडीगार्ड लोग लोग क्यों धक्का मारते हैं।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपना पक्ष रखा है। वही बात यदि रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की करें तो 'पुष्पा - द राइज' के पश्चात् अब दर्शक 'पुष्पा - द रूल' में देखने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 'सीता रामम', 'गुडबाय' और 'मिशन मजनू' जैसी फिल्मों के माध्यम से रश्मिका बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने में सफल रही हैं। अब वह जल्द ही 'एनिमल' और 'रेनबो' में काम करती दिखाई देगी।

टाइम मैगजीन के कवर पेज पर नजर आने एकमात्र इंडियन एक्टर है आमिर खान

Cannes 2023 में सारा के लुक ने ढाया कहर

आखिर किस वजह से SRK ने डॉन-3 से खीचें अपने हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -