VIDEO: रेस्त्रां में घुसे मंत्री की जबरदस्त बेइज्जती, 'चोर-चोर' चिल्ला रहे लोग
VIDEO: रेस्त्रां में घुसे मंत्री की जबरदस्त बेइज्जती, 'चोर-चोर' चिल्ला रहे लोग
Share:

पाकिस्तान के योजना मंत्री अहसान इकबाल को एक रेस्त्रां में जाना उस समय भारी पड़ गया, जब वहां मौजूद लोगों ने उनकी बेइज्जती करनी शुरू कर दी। जी दरअसल अब इस घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वीडियो में रेस्त्रां में मौजूद लोग उनसे उलझते नजर आ रहे हैं और मंत्री को चोर-चोर कहकर बुला रहे है। वहीं अब तक इसके पीछे वजह क्या थी साफ नहीं हुआ है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट्स के मुताबिक अहसान इकबाल पंजाब के सरगोधा जिले की बेहरा तहसील के एक प्रसिद्ध फूड आउटलेट पर गए थे जहां मंत्री और लोगों के बीच हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं पाकिस्तान के एक समाचार चैनल के मुताबिक, अहसान इस्लामाबाद-लाहौर हाईवे पर इस रेस्त्रां में गए तो वहां एक परिवार उनसे उलझ गया था। यहाँ परिवार के सदस्यों ने मंत्री को चोर-चोर बुलाया। दूसरी तरफ अहसान ने ट्वीट में कहा कि, 'परिवार खुद को कुलीन वर्ग का बता रहा था, मगर उनकी हरकतों से ऐसा लग रहा था कि वे असभ्य लोग थे।' आप सभी को यह भी बता दें कि इमरान खान ने अभी शहबाज शरीफ के खिलाफ देशव्यापी अभियान छेड़ा हुआ है। जी हाँ और उनका कहना है कि वर्तमान सरकार एक चोर सरकार है, जो विदेशी साजिश की मदद से सत्ता पर काबिज हुई है। वहीं अहसान इकबाल ने एक ट्वीट में कहा कि वे एक बहस में लगे हुए हैं और सभ्य प्रतिक्रिया देने के बजाय परिवार ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार के बच्चों सहित सदस्यों ने इकबाल को देखते हुए चोर का नारा लगाना शुरू कर दिया।

इस वीडियो में इकबाल को परिवार के सबसे बड़े सदस्य एक महिला सहित परिवार की ओर इशारा करते और कुछ कहते हुए देखा जा सकता है। जी दरअसल इमरान खान की पार्टी के पीटीआई के झेलम के जिला महासचिव फराज चौधरी द्वारा वीडियो साझा किया गया था।इसके अलावा उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अदालतें अहसान इकबाल जैसे लोगों को हिसाब देंगी, जनता उन्हें हर शहर के चौक पर हिसाब देगी।

प्रदर्शनकारियों ने किया राष्ट्रपति भवन पर कब्ज़ा, घर में मिले करोड़ों रुपये

विश्व चैंपियनशिप में सबसे उम्रदराज महिला एथलीट बनीं ये खिलाड़ी

महिला हॉकी विश्व कप में क्वार्टर फाइनल सीट के लिए जापान से भिड़ेगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -