VIDEO! अचानक एयरपोर्ट पर भीड़ गए दर्जनों लोग, चले जमकर लात-घूंसे
VIDEO! अचानक एयरपोर्ट पर भीड़ गए दर्जनों लोग, चले जमकर लात-घूंसे
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर हवाईअड्डे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दर्जनों व्यक्तियों को झगड़ते हुए देखा जा सकता है। इनमें महिलाएं और पुरुष दोनों सम्मिलित हैं। सिक्योरिटी गार्ड लड़ाई समाप्त करने का पूरा प्रयास करते नजर आ रहे हैं, लेकिन लोग नहीं रुक रहे। घटना अमेरिका के शिकागो के अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे का है। ये लड़ाई सोमवार को उस समय हुई, जब लोग विमान से उतर रहे थे। 

पुलिस ने बताया कि लड़ाई की शुरुआत गाली गलौज के साथ हुई। लड़ाई हवाईअड्डे के बैगेज एरिया में हुई है, जहां से लोग अपना सामान लेने आते हैं। इस के चलते एक 24 वर्षीय महिला पर दो व्यक्तियों ने हमला कर दिया। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों की पहचान 18 वर्षीय क्रिस्टोफर हैंप्टन एवं 20 वर्षीय टेंब्रा हिक्स के रूप में हुई है। इनके खिलाफ झगड़ा करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो के शुरू में एक व्यक्ति को दूसरे शख्स पर झपटते देखा जा सकता है। तभी एक अन्य व्यक्ति हरी टीशर्ट में आता है। कुछ महिलाएं जमीन पर लेटकर लड़ रही हैं तथा एक दूसरे के बाल खींच रही हैं। पुलिस ने घटना से संबंधित अन्य कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि शिकागो एविएशन डिपार्टमेंट की ओर से बयान जारी किया गया है। बयान में कहा गया है, 'बचाव और सुरक्षा हमेशा से ही शिकागो एविएशन डिपार्टमेंट (सीडीए) की प्राथमिकता रहे हैं। हम ओ'हारे और मिडवे इंटरनेशनल एयरपोर्ट और शिकागो पुलिस विभाग में उपस्थित अपने सभी फेडरल पार्टनर्स के साथ नजदीकी से काम कर रहे हैं। जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि हमारी सुविधाओं में हर कोई सुरक्षित है।'

LIVE आकर शख्स ने कर दी ऐसी हरकत, हुई दर्दनाक मौत

शादी के दौरान भूलकर भी नहीं करना चाहिए ये ग़लतियाँ, वरना बिगड़ सकता है जिंदगी का सबसे बड़ा दिन

उर्फी जावेद के जबरा फैन को देखने के लिए उमड़ी भीड़, बीच सड़क पर इस अवतार में आया नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -