VIDEO: मैच के बीच कुत्ते की एंट्री, बॉल मुँह में लेकर फील्डर्स से लगवाई दौड़
VIDEO: मैच के बीच कुत्ते की एंट्री, बॉल मुँह में लेकर फील्डर्स से लगवाई दौड़
Share:

 नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर कई मजेदार घटनाएं सामने आ ही जाती है। ऐसा ही कुछ शनिवार को ऑल आयरलैंड महिला T-20 कप के सेमीफाइनल मैच के बीच हुआ। जी हां मैच के दौरान एक कुत्ता मैदान पर आ गया। यही नहीं वह बल्लेबाज के शॉट मारने के उपरांत गेंद को मुंह में पकड़कर इधर-उधर भाग रहा था। इस कारण मैच को कुछ देर के लिए स्थगित करना पड़ गया। हम बता दे कि कुत्ते के द्वारा मैदान में दौड़ने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ समय बाद ही वायरल होने लगी। यह T20 मैच ब्रैडी क्रिकेट क्लब और सिविल सर्विस नॉर्थ ऑफ आयरलैंड क्रिकेट क्लब के मध्य खेला गया था।

 

मैच के बीच कुत्ते की मैदान में एंट्री: हम बता दें कि मैच में ब्रैडी क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 105 रन  की पारी खेली थी। इसी बीच बारिश शुरू हो गयी। जिसके उपरांत सिविल सर्विस क्लब को डकवर्थ लुइस नियम के अंतर्गत 12 ओवरों में 74 रनों का लक्ष्य दिया गया। लक्ष्य का पीछा करते हुए सिविल सर्विस क्लब के 8.3 ओवर में 6 विकेट पर 47 रन बना लिए थे। उसे जीत के लिए 21 गेंदों पर 27 रन चाहिए थे, तभी कुत्ता मैदान पर आ जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये सबकुछ उस वक़्त हुआ जब एबी लैकी ने थर्डमैन की शॉट खेला। यहां खड़े फील्डर ने बॉल पकड़ा और विकेटकीपर की तरफ थ्रो किया। विकेटकीपर ने रन के लिए दौड़ रहे बल्लेबाजों को आउट करने के मकसद से गेंद को स्टंप की ओर फेंका लेकिन गेंद चूक गई। इसी दौरान कुत्ता वहां पहुंचा और गेंद को पकड़ कर भागना शुरू कर दिया। जिसके उपरांत में कुत्ते को पकड़ा गया और मैदान के बाहर लेकर गए। सिविल सर्विस क्लब ने जब इस लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया तो उसकी शुरुआत बहुत ही खराब थी और उसने 6 विकेट जल्दी गंवा दिए थे। इस मैच में ब्रैडी क्लब विजयी रहा और उसने फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहा।

RCB के देवदत्‍त पडिक्कल ने IPL और क्रिकेट को लेकर कही चौकाने वाली बात 

IPL 2021: UAE पहुंचे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, कोहली-सिराज कल भरेंगे उड़ान

Ind Vs Eng: 'यह सब IPL और पैसों के लिए हुआ...', मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने पर भड़के इंग्लैंड के पूर्व कप्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -