Video: क्या बाथरूम में भी अपने फोटोग्राफर को साथ लेकर जाती हैं प्रियंका गांधी ?

नई दिल्ली: आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसी चीज बन गई है, जहां पर हमेशा ही लोग अपनी बातों को बेबाकी से रख सकते हैं।  वहीं दूसरी तरफ इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल राजनेताओं पर तंज कसने के लिए भी किया जाने लगा है। यही नहीं बल्कि देश के बड़े-बड़े राजनेता और सेलिब्रिटी भी अपनी बातों को रखने के लिए आजकल सोशल मीडिया का ही उपयोग कर रहे हैं। 

 

ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद कांग्रेस पार्टी की नेता और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के ऊपर हमला बोला जा रहा है और इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि यह देखो अब मोदी जी कैमरामैन को लेकर बाथरूम भी जाते हैं,  जबकि वीडियो में प्रियंका गांधी वाड्रा नज़र आ रहीं हैं। दरअसल, इस वीडियो में सवाल उठना भी लाजमी था, क्योंकि प्रियंका वाड्रा गांधी वॉशरूम में हाथ धोती हुई दिखाई दे रहीं हैं और वहां पर आखिरकार कैमरामैन कैसे पहुंच गया जिसने उनकी यह वीडियो उतार ली ?

बता दें कि, कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी की भी एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमे वे अमेरिका दौरे पर जाने के लिए प्लेन में बैठे नज़र आ रहे थे, यात्रा का समय काटने के लिए पीएम मोदी कुछ कागज़ी कार्य भी करते दिख रहे थे। जिसपर सोशल मीडिया यूज़र्स ने जमकर खिंचाई की थी, और कहा था कि पीएम हर जगह अपने फोटोग्राफर को लेकर जाते हैं।  

Note :- Newstracklive इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

YSRCP किसी समुदाय विशेष की दुश्मन नहीं है: पार्थसारथी

ओडिशा के पिपिली विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए आज से शुरू हुआ मतदान

अमित शाह और अमरिंदर के बीच 45 मिनट तक चली बैठक, क्या कांग्रेस को लगेगा एक और झटका ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -