VIDEO: नाचते-गाते डॉक्टर को पड़ा दिल का दौरा, साथी डॉक्टर्स भी नहीं बचा पाए जान

भोपाल: कहते हैं मौत कभी भी बताकर नहीं आती। मौत कभी भी कहीं भी आ जाती है और व्यक्ति को कुछ पता भी नहीं चलता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक डॉक्टर के साथ। जी दरअसल यह किस्सा भोपाल का है। जहाँ जश्न के दौरान अपने साथियों के बीच हंसते, नाचते-गाते डॉक्टर की जान चली गई। इस घटना को भोपाल में डॉक्टरों की एक पार्टी की बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत यहाँ इस पार्टी में फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. सीएस जैन भी शामिल थे। वह इस पार्टी में अपने साथी डॉक्टरों के बीच नाच रहे थे और जश्न में उत्साह मना रहे थे। इस बीच उन्हें या किसी अन्य साथी चिकित्सक को शायद तब एक पल को भी अहसास नहीं होगा कि ऐसी कुछ अनहोनी घटना होने वाली है।

 

जी दरअसल इस दौरान जैन को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वो वहीं फर्श पर धड़ाम से गिर गए। इस बीच उनके साथ झूम रहे चिकित्सक के भी होश उड़ गए और वह रुक गए। उसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें तुरंत प्राथमिक चिकित्सा उपचारों के जरिये बचाने की कोशिश की लेकिन ऐसा कुछ हो ना सका और वह मौत को गले लगा बैठे। प्रत्यक्षदर्शी डॉक्टरों का कहना है कि डॉ। जैन को डांस करते वक्त दिल का दौरा पड़ा और वे वहीं गिर पड़े और उनकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि पार्टी में उस वक्त हृदय रोग विशेषज्ञ यानीकार्डियोलॉजी सहित कई विभागों के 50 से ज्यादा सीनियर डॉक्टर मौजूद थे लेकिन किसी की भी कोशिश रंग नहीं ला पाई। डॉ. जैन 1975 के MBBS बैच के डॉक्टर्स की पार्टी में गए थे और डॉ। जैन के परिवार पर अब दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं अचानक अपने साथी को इस तरह खो देने से साथी डॉक्टर भी सदमे में है। अब जूनियर और सीनियर डॉक्टर डॉ। जैन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Video: भाजपा के लिए वोट मांगने लगे अखिलेश यादव के नेता, तिलमिला गई कांग्रेस

VIDEO: बाढ़ में फंस गई कार का रेस्क्यू देख हैरान हुए लोग

VIDEO: यहूदी लड़की ने गाया 'कुछ कुछ होता है', शॉक्ड रह गए विदेश मंत्री एस। जयशंकर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -