'ट्रेजडी किंग' के जाने का गम नहीं भुला पा रहे है धर्मेंद्र, ट्वीट कर बोले- क्या मैं कभी दिलीप कुमार बन पाऊंगा...
'ट्रेजडी किंग' के जाने का गम नहीं भुला पा रहे है धर्मेंद्र, ट्वीट कर बोले- क्या मैं कभी दिलीप कुमार बन पाऊंगा...
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार दिलीप कुमार को इस दुनिया से गए हुए अब 2 दिन बीत चुके हैं। उन्हें अपने बड़े भाई जैसा मानने वाले सुपरस्टार धर्मेंद्र उनको याद करके बार-बार इमोशनल हो जाते हैं। उन्होंने अब से कुछ समय पूर्व अपने ट्विटर खाते पर दिलीप साहब की याद में एक वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्होंने उन्हें याद करते हुए कहा है कि कैसे वो दिलीप साहब को देख-देखकर अभिनेता बने तथा स्वयं से प्रश्न किया करते थे कि क्या मैं कभी दिलीप कुमार बन पाऊंगा।

वही अपने मैसेज में धर्मेंद्र बोलते दिखाई दे रहे हैं कि नौकरी करता…साइकिल पर आता-जाता, फिल्मी पोस्टर्स में अपनी झलक देखता…रातों को जागता तथा दर्पण को देखकर कहता, क्या मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं? वही धर्मेंद्र ने अपनी श्रद्धांजलि में स्पष्ट कर दिया है कि वो कभी भी दिलीप कुमार से अधिक बड़ा सुपरस्टार बनने के बारे में नहीं सोच पाए। इसलिए मनोरंजन जगत में दिलीप साहब को अभिनय सम्राट की संज्ञा दी जाती है।

वही धर्मेंद्र उनको रोता देख सायरा बानो ने उनसे बोला कि धरम देखो साहब ने पलक झपकी है। क्योंकि सायरा बानो का दिल ये मानने के लिए तैयार नहीं था कि दिलीप कुमार आपने जीवन के प्यार को हमेशा के लिए छोड़ कर जा चुके हैं।  धर्मेंद्र ने उस समय अपने ट्वीट में लिखा था कि सायरा बानो से ये सुनकर मानो उनकी जान निकल गई। ईश्वर उनके बड़े भाई को जन्नत नसीब करे।

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई सोनम कपूर, लोग बोले- बोलने की आजादी है तो कुछ भी बोल दो...

जलपरी जैसी नजर आईं सुहाना खान, तस्वीर हो रही वायरल

सलमान खान और उनकी बहन को चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन, यह है आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -