Video: बॉलीवुड से गायब हो गए शाकाल जैसे खूंखार विलन
Share:

बॉलीवुड में कई विलेन हुए है लेकिन 80 और 90 के दशक की फिल्मों के विलेन को आज तक कोई नहीं भूल पाया है ये ऐसे विलेन रहें है जिन्होंने ना केवल इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ी है बल्कि लोगो के डलिओं में भी अपने डर का कहर कायम किया है। आज हम कुछ ऐसे ही विलेन के बारे में आपको बताने जा रहें है जो अब बॉलीवुड में नजर नहीं आते है बल्कि कहीं और ही है।

खूंखार शाकाल- ये तो आपको याद हे होगा हर तीसरी फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाला शाकाल अब 74 साल का हो चुका है। शाकाल का असली नाम कूलभूषण खरबंदा है जो निजी ज़िंदगी में फिल्मो से दूर हो चुके है इन्होने शान फिल्म में शाकाल का किरदार निभाया था जो आजतक लोग नहीं भूल पाए है। इन्होने आखिरी फिल्म साल 2016 में की थी।

प्रेम चोपड़ा- ये वो नाम है जो 80 और 90 के दशक में हर लड़की के जहँ में घर कर गया था हर लड़की इसके नाम से ही डर जाती थी क्योंकि ये विलेन तो था ही साथ ही रेप करने वालों में भी इसका नाम शामिल था। प्रेम का असली नाम भी प्रेम चोपड़ा ही है जो अब फिल्मो से दूर है अब उनकी उम्र 81 साल हो चुकी है।

गुज्जर सिंह- मेला फिल्म का सबसे खूंखार डाकू बना गुज्जर सिंह को कौन भुला होगा ये वो डाकू है जिसने सभी की नींदे हराम कर दी थी। इनका असली नाम टीनू वर्मा है और ये आज कल छोटे पर्दे पर नजर आ जाते है।

लोटिया पठान- इन्हे भी आप सभी अच्छे से जानते होंगे हर तीसरी चौथी फिल्म में ये विलेन बनकर आ जाते थे। इनका असली नाम किरण कुमार है और ये अब छूटे पर्दे पर रंग जमा रहे है।

 

कौन सी दुर्लभ बीमारी हो गई इरफ़ान को ?

एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत! अभी भी विरोधाभास, क्या बोनी कपूर के बयान पूर्णतः सत्य हैं?

डांस मूव्स सीखने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई ये एक्ट्रेस

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -