Video: जान जोखिम में डालकर विद्युत ने फैन के लिए किया ऐसा काम
Video: जान जोखिम में डालकर विद्युत ने फैन के लिए किया ऐसा काम
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल बी-टाउन के बड़े एक्शन हीरो में से एक कहे जाते हैं। अपने शानदार एक्शन को लेकर वो हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहते है। विद्युत की खास बात और है कि वह जितने जबरदस्त अभिनेता हैं, उतने ही बेहतरीन वह इंसान भी हैं। वह अपने फैंस से बहुत  प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। बीते दिनों जहां विद्युत अपनी फीमेल फैन को राइड पर लेकर निकले थे। वहीं अब अभिनेता ने अपने फैन से मिलने के लिए कुछ ऐसा किया कि जो किसी ने सोचा भी नहीं था।

विद्युत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि विद्युत एक बिल्डिंग की बालकनी में खड़े होकर उन्हें अपने फैन से बात करने में लगे हुए है। विद्युत अपने इस फैन से पूछते हैं- 'आपने मेरी फिल्मों में एक्शन में क्या-क्या देखा?' शख्स ने जवाब दिया-'सब, जो कुछ भी आप करते हो।' विद्युत कहते हैं- 'आपके जितना स्टंट नहीं करता, तो तैयार हो फोटो के लिए।' इसके बाद एक्टर बिल्डिंग की बालकनी से अंडर कंस्ट्रक्शन वाले इलाके में लोहे की रॉड से होते हुए अपने फैन के पास जाते हैं।

 

विद्युत अपने इस फैन से पूछते हैं- 'आपने मेरी फिल्मों में एक्शन में क्या-क्या देखा?' जवाब में शख्स ने जवाब दिया- 'सब, जो कुछ भी आप करते हो।' विद्युत कहते हैं- 'आपके जितना स्टंट नहीं करता, तो तैयार हो फोटो के लिए।' जिसके उपरांत अभिनेता बिल्डिंग की बालकनी से अंडर कंस्ट्रक्शन वाले क्षेत्र में लोहे की रॉड से होते हुए अपने फैन के पास जाते हैं। विद्युत के इस वीडियो को देखकर अभिनेता की बहुत तारीफ की जाने लगी। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि उनके जैसा बड़ा दिल वाला एक्टर कोई नहीं है। तो कोई कह रहा है कि विद्युत ही असली हीरो हैं। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए  तो विद्युत फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरिक्षा में दिखाई देने वाले है। यह फिल्म  8 जुलाई को रिलीज की जाने वाली है। 

देश में हो रहे बवाल के लिए नूपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहराने पर अनुपम समेत इन लोगों ने जताई आपत्ति

'शर्म नहीं आती बिना शादी साथ रहते हो', साथ रहने पर ट्रोल हुए अर्जुन-मलाइका

पहली फिल्म के शूट के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाई थी गर्भनिरोधक गोली, जानिए पूरा माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -