अपनी ही शादी के दिन गाना बजने पर दुल्हन ने उठाया ऑब्जेक्शन, वीडियो हो गया वायरल
अपनी ही शादी के दिन गाना बजने पर दुल्हन ने उठाया ऑब्जेक्शन, वीडियो हो गया वायरल
Share:

एक आदर्श शादी बचपन से ही एक लड़की के कई सपनों में से एक है। खासकर देसी शादियां जो गाने और डांस गाथा के बिना अधूरी रह जाती हैं। हाल ही में एक ऐसी घटना देखने को मिली है जिसमे एक दुल्हन ने शादी में बजने वाले गाने के कारण शादी के हॉल में प्रवेश करने से इनकार कर दिया।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है जहां आप साफ सुन सकते हैं कि दुल्हन शादी में नहीं आने के लिए कह रही है इस बीच उसकी मीठी-मीठी बहस हो रही है. उसने विवाह स्थल में जाने से इनकार कर दिया क्योंकि उसने अपनी प्रविष्टि के लिए जो गाना चुना था वह नहीं बजाया गया था। एक वेडिंग फोटोग्राफी पेज द्वारा साझा किए गए दुल्हन के रिएक्शन को दिखाते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। "द वेडिंगब्रिगेड" नाम के इंस्टाग्राम ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया - 'यह जानने के लिए वीडियो देखें कि दुल्हन कार्यक्रम स्थल में प्रवेश क्यों नहीं करना चाहती है। दुल्हनें अपने दुल्हन के प्रवेश गीत को अंतिम से बचने के लिए तैयार करना न भूलें- मिनट दुर्घटना।'

आजकल दुल्हनें शादी से पहले की सभी रस्मों, शादी की पोशाक और सबसे महत्वपूर्ण शादी में उनके प्रवेश के बारे में बहुत खास होने लगी हैं। इस बार दुल्हन ने कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने के लिए मना कर दिया क्योंकि उसने गाने के साथ योजना बनाई थी, नृत्य प्रदर्शन उसी तरह नहीं चल रहा था। यह वीडियो वायरल हो गया है और इसे सबसे पहले "TheWeddingBrigade" नाम के एक पेज ने शेयर किया है।

वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने वाले उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी की, "बेब्स एंट्री मत करना जब तक गाना न लग जाए।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "मैं उसका दर्द समझ सकता हूँ"।

मस्जिद में नाबालिग को पोर्न दिखाकर किया मास्टरबेट, अरबी टीचर को हुई जेल

विनेश फोगाट: एशियाई खेलों में 'गोल्ड' जीतने वाली पहली महिला रेसलर को WFI ने किया बैन

आखिरअपने बयान में किस प्लेयर की तारीफ कर गए विराट, कहा- 'वो कभी भी किसी को भी आउट कर सकता है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -