VIDEO! जिस बेटे ने बहू को छोड़ दूसरी औरत से बनाए संबंध उसी के साथ जमकर नाची अनुपमा
VIDEO! जिस बेटे ने बहू को छोड़ दूसरी औरत से बनाए संबंध उसी के साथ जमकर नाची अनुपमा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों मां-बेटे की दुश्मनी वाला एंगल चल रहा है। पारितोष अपनी गर्भवती बीवी को डिलीवरी के समय छोड़कर किसी दूसरी औरत के साथ होटल में अपनी फिजिकल नीड्स पूरी करने चला गया। जब अनुपमा को इस बारे में खबर मिली तो उसने सबके सामने तोषू का सच उजागर कर दिया। तत्पश्चात, तोषू की पत्नी किंजल अपने बच्चे को लेकर उससे दूर हो गई तथा अब अपने परिवार के टूटने का जिम्मेदार तोषू अनुपमा को मानता है।

वही टेलीविज़न शो में भले ही मां और बेटे के बीच जबरदस्त टक्कर चल रही हो मगर रियल लाइफ में दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं। इसका सबूत है हाल ही में सोशल मीडिया पर आया वो वीडियो जिसमें अनुपमा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली अपने ऑनस्क्रीन बेटों पारितोष और समर के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं।

ध्यान हो कि शो में अभिनेता आशीष मल्होत्रा अनुपमा के बड़े बेटे पारितोष की भूमिका निभाते हैं जबकि अभिनेता सागर पारेख अनुपमा के छोटे बेटे समर का किरदार निभाते हैं। शो में कहानी जैसे भी चल रही हो मगर रियल लाइफ में ये सितारे खूब मस्ती करते हैं। इस वीडियो को अभिनेता सागर पारेख ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो को साझा करते हुए सागर ने लिखा- अनुपमा और उसके बेटे। अंत में आशीष की प्रतिक्रिया का इंतजार कीजिएगा। इस वीडियो को अभिनेता गौरव खन्ना ने रिकॉर्ड किया है। गौरव शो में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाते हैं। रुपाली गांगुली ने कमेंट सेक्शन में उनका आभार व्यक्त किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद ने गलती से शेयर कर डाली न्यूड तस्वीर, देखकर हैरान हुए लोग

सलमान खान के शो में होगी 'बिग बॉस' के विनर की एंट्री, जानिए नाम

नोरा फतेही ने किया ऐसा 'लावणी' डांस, देखकर माधुरी दीक्षित भी हो गई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -