सामने आया NCB हिरासत से आर्यन खान का वीडियो, इस हालत में आए नजर
सामने आया NCB हिरासत से आर्यन खान का वीडियो, इस हालत में आए नजर
Share:

बॉलिवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शनिवार को NCB ने अपनी हिरासत में ले लिया है। आर्यन को एक क्रूज शिप पर छापेमारी के चलते गिरफ्तार किया गया जहां कथित रूप से ड्रग्स पार्टी चल रही थी। NCB अभी आर्यन से पूछताछ कर रही है तथा इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। यह वीडियो आर्यन से NCB से पूछताछ के समय का बताया जा रहा है।

वही यह एक छोटा सा वीडियो है जिसमें मास्क लगाए आर्यन खान बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के अतिरिक्त एक फोटो भी सोशल मीडिया पर बहुत साझा की जा रही हैं जिसमें एक व्यक्ति आर्यन खान के साथ सेल्फी लेता दिखाई दे रहा है। इस सेल्फी लेने वाले शख्स को NCB का अफसर बताया जा रहा है। हालांकि यह कन्फर्म नहीं है कि आर्यन का यह वीडियो तथा फोटो NCB हिरासत के चलते का ही है या नहीं।

वही एक अफसर ने बताया, 'आर्यन को NCB के दफ्तर में रविवार प्रातः तड़के लाया गया था। उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है, उनसे पूछताछ चल रही है। आगे आर्यन के साथ क्या होगा यह मेडिकल रिपोर्ट पर डिपेंड करता है। NCB ने इस केस में एक केस रजिस्टर कर लिया है। आगे की तहकीकात अभी चल रही हैं। अभी इस बात की तहकीकात चल रही है कि क्रूज शिप पर ड्रग्स पहुंचा कैसे। संभव है इसके पीछे बड़ा रैकेट सम्मिलित हो।' इससे पूर्व NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा है कि उनकी गिरफ्त में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोंकर तथा गोमित चोपड़ा से पूछताछ हो रही है।

अरबाज मर्चेंट ले गए थे शाहरुख खान के बेटे आर्यन को क्रूज़ वाली रेव पार्टी में... जानिए कौन है ये?

'हिन्दू विरोधी हैं आमिर खान', विज्ञापन के चलते ट्रोल हो रहे अभिनेता

नहीं रहे मशहूर सुपरस्टार मनोज बाजपेयी के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -