VIDEO! 'सारे आदमी कुत्ते होते हैं...', राखी सावंत ने सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात
VIDEO! 'सारे आदमी कुत्ते होते हैं...', राखी सावंत ने सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में अपनी मां को खो दिया। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था. हालांकि, आदिल ने उसके साथ शादी से इनकार करने के बाद इसे सोशल मीडिया पोस्ट पर स्वीकार कर लिया। अब राखी ने आदिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है.

राखी को मुंबई में स्पॉट किया गया और उन्होंने आदिल पर कई बड़े आरोप लगाए। उन्होंने कहा, "आप सभी के माध्यम से, मैं आदिल के जीवन में उस लड़की को चेतावनी देना चाहूंगी, जिसने इस स्थिति का फायदा उठाया, जब मैं बिग बॉस मराठी 4 में थी। मैं उसका नाम नहीं लूंगा, लेकिन जब समय सही होगा, मैं उनकी सारी तस्वीरें दिखाउंगी। आदिल ने उस महिला के साथ अपने संबंध के कारण मुझे आठ महीने तक हमारी शादी के बारे में चुप रखा। मैं अब तक चुप था। उसने हमारी शादी से इंकार कर दिया, और बाद में मीडिया के कारण वह डर गया और हमारी शादी को स्वीकार कर लिया।" आगे उन्होंने कहा, 'एक औरत दूसरी औरत का घर तोड़ रही है. आदमी तो कुता होता ही है, अगर आप उनके पास जाएंगे तो जाहिर तौर पर वे आपको दूर नहीं भेजेंगे. मैं आपको चेतावनी दे रही हूं, मैं आपको बेनकाब कर दूंगी. 'यह मत सोचो कि मैं दूसरी लड़कियों की तरह चुप रहूंगी। अगर तुमने मुझे धमकी दी, तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगी।' राखी ने आदिल के लिए एक मैसेज भी शेयर किया और कहा, 'आपने (आदिल) कहा था कि इस्लाम में सभी व्यक्तिगत मुद्दों पर बंद दरवाजों के पीछे चर्चा की जानी चाहिए. मैंने ऐसा किया है, लेकिन आप मुझे और मेरी स्थिति को नहीं समझ रहे हैं. आपकी प्रेमिका मुझे धमकी देती है.' मेरे पास इसका रिकॉर्ड है।"

आगे उन्होंने कहा है कि वह मीडिया में यह सब क्यों बता रही है और कहा, "कहते हो ना मीडिया में क्यों आती हो, बात घर पर ही रखो। घर पे रह के ना मुझे फ्रिज में नहीं जाना है।" राखी ने यह भी कहा, "मैं एक विवाहित महिला के रूप में अपने अधिकारों के लिए लड़ूंगी। आदिल उस लड़की का समर्थन करता है और इसलिए वह मुझे विश्वास से कहती है कि वह मुझे छोड़कर उससे शादी करेगा। इसलिए उसने मुझसे शादी छिपाने के लिए कहा। मैंने उसे 10 मौके दिए।"

अब 'मैडम सर' के मेकर्स पर भड़की एक्ट्रेस शिल्पा, बोलीं- 'मुझे धोखा दिया'

'माथे पर भस्म, पीले कपड़े...' कुछ इस अवतार में नजर आया 'तारक मेहता', देखकर हैरान हुए फैंस

VIDEO! आदिल की बेवफाई से बुरा हुआ राखी का हाल, बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोइ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -