साड़ी के बाद अचानक वेस्टर्न लुक में नजर आई अक्षरा सिंह, फैन के उड़े होश
साड़ी के बाद अचानक वेस्टर्न लुक में नजर आई अक्षरा सिंह, फैन के उड़े होश
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। वही अब अक्षरा ने अपना नया वीडियो साझा किया है जिसमें पहले वह ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं तथा फिर अचानक वह बोल्ड अंदाज दिखाकर सभी को हैरान कर देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षरा पहले ब्लू कलर की साड़ी पहनती हैं तथा फिर वह वेस्टर्न लुक्स में दिखाई दी। इस के चलते उनका मेकअप तथा हेयरस्टाइल भी बहुत बोल्ड है। वीडियो साझा करते हुए अक्षरा ने लिखा, ‘इस नए ट्रेंड से प्यार है।’ अक्षरा ने लॉकडाउन के पश्चात् शूटिंग आरम्भ कर दी है तथा वह सेट से अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वह कभी ट्रेडिशनल तो कभी वेस्टर्न लुक्स में अपने वीडियोज साझा करती हैं। इंट्रस्टिंग बात तो ये है कि अक्षरा के हर पोस्ट को बहुत पसंद किया जाता है।

अक्षरा शीघ्र ही दिनेश लाल यादव मतलब निरहुआ के साथ दिखाई देने वाली हैं। मूवी का नाम है सबका बाप अंगूठा छाप। कुछ समय पहले अक्षरा ने फिल्म के सेट से निरहुआ के साथ अपनी तस्वीर साझा की थी जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। बता दें कि अक्षरा ने वर्ष 2010 में रवि किशन की मूवी सत्यमेव जयते से एक्टिंग डेब्यू किया था। फर्स्ट ही मूवी से उन्होंने अपनी सुंदरता से सबको अपना दीवाना बना दिया था। इसके पश्चात् उन्होंने एक के पश्चात् एक फिल्म बनाई। हालांकि फिर उन्होंने मूवीज से छोटा सा ब्रेक ले लिया था। इस मध्य वह टेलीविज़न शोज में दिखाई दी। उनकी अंतिम मूवी वर्ष 2020 में लव मैरिज में दिखाई दी थीं।

फर्जी पहचान बताकर भोजपुरी सिंगर ने लूटे लाखों रुपये, हुआ गिरफ्तार

खेसारी लाल यादव के गाने ने इंटरनेट पर बाँधा समां, वीडियो देख झूमे फैंस

एक बार फिर इंटरनेट पर छाए पवन सिंह, इस नए गाने ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -