Video: केजरीवाल के बाद अब सिसोदिया के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, AAP के मिशन गुजरात को झटका
Video: केजरीवाल के बाद अब सिसोदिया के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, AAP के मिशन गुजरात को झटका
Share:

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल सहित पार्टी के कई नेता गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। हालाँकि, गुजरात में AAP नेताओं के सामने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगने की घटनाएं लगातार देखने को मिल रही हैं। बीते दिनों जब केजरीवाल गुजरात में थे, तब उनके सामने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगे थे, वहीं घटना अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के सामने हुई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि, सिसोदिया गुजरात के बनासकांठा में स्थित शक्तिपीठ अंबाजी में नवरात्रि की शुरुआत होने पर दर्शन करने के लिए पहुँचे थे। वहाँ पहले से ही बड़ी तादाद में श्रद्धालु मौजूद थे। इन लोगों ने जैसे ही मंदिर में सिसोदिया को देखा तो ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने चालु कर दिए। यह नारेबाजी बहुत देर तक चलती रही। इस दौरान दिल्ली के डिप्टी सीएम अपने साथ हुई इस घटना पर मुस्कुराते हुए दिखाई दिए। इसके बाद, सिसोदिया ने अंबाजी शक्तिपीठ में दर्शन करने को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'नवरात्रि के प्रथम व्रत पर गुजरात के पवित्र अंबाजी मंदिर में दर्शन का सौभाग्य मिला। इस प्राचीन शक्तिपीठ में माँ अम्बे साक्षात विराजमान हैं व अपनी कृपादृष्टि गुजरात व देश पर बनाए हुए हैं। अम्बे माई के चरण में देश के हर बच्चे की अच्छी शिक्षा व हर परिवार की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।'

 

बता दें कि, इससे पहले जब 20 सितंबर को सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात पहुंचे थे, तब उन्हें भी ‘मोदी-मोदी’ के नारों का सामना करना पड़ा था। केजरीवाल बड़ोदरा में एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे। उनका स्वागत करने के लिए AAP के कार्यकर्ता एयरपोर्ट के बाहर ही उनकी प्रतीक्षा कर रहे थे। जैसे ही वे एग्जिट गेट से बाहर निकले, तभी वहाँ अचानक ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगना चालु हो गए। इसकी प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री केजरीवाल भी हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए दिखाई दिए थे।

सोशल मीडिया पर छाया मनिंदर.. मनिंदर.. का शोर, इस शेर के पंजे से बचना डिफेंडर्स के लिए होगा मुश्किल

एनआइए और एटीएस ने फिर की संयुक्‍त कार्रवाई, 20 से अधिक संदिग्‍धों को लिया हिरासत में

'MP हमारा बड़ा भाई, वहां शराबबंदी होगी तो यहां भी हो जाएगी', इस नेता का आया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -