VIDEO! राफ्टिंग के दौरान नदी में गिरीं 2 लड़कियां, और फिर हुआ ऐसा चमत्कार कि मिल गई नई जिंदगी
VIDEO! राफ्टिंग के दौरान नदी में गिरीं 2 लड़कियां, और फिर हुआ ऐसा चमत्कार कि मिल गई नई जिंदगी
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग कर रही 2 युवतियों को भारतीय सेना के सैनिकों ने डूबने से बचा लिया। दोनों युवतियां अपने रॉफ्ट से नदी में गिर गई थीं तथा पानी के तेज बहाव के साथ बहने लगी थीं। अब इस पूरे रेस्क्यू का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।  

दरअसल, धार्मिक तथा पर्यटन नगरी ऋषिकेश के फूल चट्टी के समीप राफ्टिंग कर रही युवतियां अपनी नाव से नदी में गिर गई थीं। नदी का तेज बहाव उन्हें अपने साथ बहाकर ले जाने लगा तथा दोनों गहरे पानी में हाथ पैर चलाने के बाद किनारा नहीं पकड़ पा रही थीं। इसी के चलते नदी किनारे उपस्थित भारतीय सेना के सैनिकों ने तत्परता दिखाई तथा पानी में कूदकर उन्हें बचा लिया। 

इसके साथ ही भारतीय सेना के अफसर ने बताया, 'आर्मी की राफ्टिंग टीम के एक सदस्य ने आज ऋषिकेश के फूल चट्टी में दो युवतियों को नदी में डूबने से बचाया। ये युवतियां एक नाव से पानी की तेज धार में गिर गई थीं और यदि वक़्त पर नहीं बचाई जातीं तो डूब जातीं।'  अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो देखने से स्पष्ट पता चलता है कि तेज धार में बहती हुई युवतियों को बचाने के लिए सेना के सैनिक देवदूत बनकर आए। यदि उन्होंने फुरती नहीं दिखाई होती तो दोनों लड़कियों का बचना कठिन था। 

इन जगहों पर लेने जा सकते हैं उगते सूरज का आनंद, आ जाएगा मजा

रेलवे ने रोका इस ट्रेन का संचालन, जानिए कैसे होगा रिफंड?

आने वाले दिनों में तमिलनाडु में गर्मी के बढ़ने और लू के चलने के आसार : आईएमडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -