वीडियो - विराट कोहली ने भारतीय टीम को दी पेप टॉक,
वीडियो - विराट कोहली ने भारतीय टीम को दी पेप टॉक, "एक बार एक नेता..." चहचहानाटी टिप्पणियाँ
Share:

IND vs ENG: रोहित को पांचवें टेस्ट से बाहर किए जाने के साथ, जसप्रीत बुमराह को कप्तानी की भूमिका दी गई थी, वह इस कैलेंडर वर्ष में भारत के छठे कप्तान और 36 वें टेस्ट कप्तान बन गए। प्रथम श्रेणी या सूची ए कप्तानी के अनुभव से रहित, जसप्रीत बुमराह ने दुनिया को दिखाया कि वह किस चीज से बना है। 

विराट कोहली समेत कई अनुभवी खिलाड़ियों की मौजूदगी के बावजूद जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाया गया। उत्तरार्द्ध ने भारतीय क्रिकेट की समृद्धि लाई और उन्हें बड़े पैमाने पर महान ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की। भारत ने मेजबान इंग्लैंड को भारी दबाव में डाल दिया जब उन्होंने बोर्ड पर 416 रन बनाए।

दूसरे दिन, जब इंग्लैंड बल्लेबाजी कर रहा था, ब्रेक में, यह देखा गया कि विराट कोहली ने सीनियर कम मेंटर की भूमिका निभाई। उन्होंने नवनियुक्त कप्तान जसप्रीत बुमराह की उपस्थिति के बावजूद अपने साथियों को एक पेप टॉक दिया।

अभी भारत दूसरे दिन की समाप्ति के बाद मेजबान को 5 विकेट पर केवल 84 रन पर आउट करके मैदान पर बहुत अच्छा लग रहा है। यह सब ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा के वीरता का परिणाम था। कप्तान जसप्रीत बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल कर रहे थे। उन्होंने विश्व स्तरीय स्टुअर्ट ब्रॉड को टेस्ट में एक ओवर में सबसे अधिक रन देने का एक और अवांछित रिकॉर्ड बनाया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -