Video : सपना चौधरी को मात दे रही है ये लिटिल गर्ल
Share:

हरियाणा की मशहूर स्टेज शो परफॉर्मर सपना चौधरी टीवी का विवादित शो और सबसे चर्चित शो बिग बॉस में आने के बाद और भी सुर्खियां बटोरने लगी है. गौरतलब है कि, सपना चौधरी बहुत ही जल्द बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. यही नहीं बल्कि, उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपना  रुख़ कर लिया और बहुत ही जल्द वह फिल्म बैरी पिया 2 में आइटम डांस करती दिखेंगी.

खबरों की माने तो सपना चौधरी ने इस गाने की शूटिंग भी पूरी कर ली है. बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में रवि किशन के साथ-साथ सुधीर शर्मा, आशीष सिंह, और संजय पांडे भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. मतलब इन दिनों सिर्फ सपना चौधरी के ही जलवे दिखेंगे. लेकिन इसी बीच खबर आई है कि, सपना चौधरी को भी कोई मात देने वाला आ गया है.

दरअसल बात यह है कि, हाल ही में फेसबुक और वॉट्सऐप पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक छोटी बच्ची बिलकुल सपना चौधरी की ही तरह डांस करती नजर आ रही है. हालांकि इस बात की कोई जानकारी नहीं की ये लड़की कौन है लेकिन उसके बेहतरीन डांस की चर्चा हर तरफ हो रही है. यही नहीं बल्कि, इस नन्ही बच्ची की तुलना बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और डांस की क़्वीन माधुरी दीक्षित से की जा रही है. इस प्यारी सी लड़की को भविष्य की माधुरी दीक्षित कहा जा रहा है.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -