Video: खिलाड़ियों के स्वागत में सड़क पर उतरा इंदौर
Video: खिलाड़ियों के स्वागत में सड़क पर उतरा इंदौर
Share:

इंदौर के क्रिकेट प्रेमी जिस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वो दिन आ गया है. हम बात कर रहे है भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली T-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले की जो कि कल यानी 22 दिसंबर को इंदौर के होल्कर मैदान पर खेला जाना है. आज दोनों टीमें स्पेशल फ्लाइट से इंदौर पहुंची. जहाँ से खिलाड़ियों को चार्टेड बस द्वारा होटल के लिए रवाना किया गया. जैसे-जैसे खिलाड़ियों की बसें शहर की सड़कों से गुजर रही थी वैसे-वैसे शहरवासियों का उत्साह और बढ़ता जा रहा था. शहर में क्रिकेट प्रेमियों की दीवानगी इस कदर देखने को मिली कि कुछ लोग खिलाड़ियों की बस के पीछे दौड़ते हुए दिखे.

वहीं सड़क किनारे खड़े लोग हाथ हिलाकर खिलाड़ियों का स्वागत करते भी नजर आए. इससे पहले खिलाडियों के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में फैंस देवी अहिल्या एयरपोर्ट पहुंचे. गौरतलब है कि भारत को यहाँ श्रीलंका के खिलाफ अपना दूसरा टी-20 मुकाबला खेलना है. जिसके लिए दोनों टीम के खिलाड़ी शुक्रवार को इंदौर पहुंच गए. इस अंतराष्ट्रीय मैच के लिए शहर की पुलिस ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये है.

शहर में आने वाली गाड़ियों पर भी कड़ी नजर रखी गयी है. आपको बता दें कि, अंतराष्ट्रीय टेस्ट व वनडे मैचों की सफल मेजबानी के बाद यह पहला मौका है जब इंदौर में अंतराष्ट्रीय टी-20 मुकाबला खेला जा रहा है.

 

केपटाउन में भारत के पास सर्वश्रेष्ठ मौका- स्मिथ

ICC की सालाना टीम में भारतीय खिलाड़ी शामिल

कार दुर्घटना के मामले में विलियम्स निर्दोष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -