VIDEO: जीआरपी हेड कांस्टेबल ने की हैवानियत की सारी हदे पार
Share:

मध्यप्रदेश के शहर ग्वालियर में एक जीआरपी हेड कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में पुलिसकर्मी एक नाबालिग को बेरहमी से पीटता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल ये मामला ग्वालियर रेलवे स्टेशन का है जहां कुछ लोगों ने एक नाबालिग को चोरी करते हुए पकड़ लिया था और इसकी जानकारी पुलिसवाले को दी। पुलिसवाले ने उसी वक्त आरोपी नाबालिग को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पुलिसवाले ने पहले तो इस नाबालिग की जमकर पिटाई और बाद में इस बच्चे को घसीटते हुए ले गया। पुलिसवाले की इस पूरी हरकत को एक यात्री ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि हेड कांस्टेबल ने एक यात्री के मोबाइल चोरी करने के आरोपी नाबालिग की रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म पर जमकर पिटाई की। नाबालिग के बेसुध होने पर पुलिसवाले ने उसकी कॉलर पकड़कर उठाया और फिर जमीन पर गिरा दिया। उसके बाद हवलदार ने नाबालिग के गले में एक कपड़ा डालकर उसे प्लेटफॉर्म पर घसीटा। कुछ दूर घसीटने के बाद फिर लातों से जेबकतरें की पिटाई की लेकिन वह नहीं उठा तो पुलिसवाले ने उसको वहीं छोड़ दिया और आगे चला गया।


हालांकि  कांस्टेबल की इस हरकत को जीआरपी अधिकारियो ने देखा तो उसे तुरन्त सस्पेंड कर दिया। साथ ही प्रशासन ने पुलिस वाले से जबाव मांगा है कि उसने जेबकतरे की इतनी बेरहमी से पिटाई क्यों की?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -