Video: पिता को सम्मान पाते देख दीपिका के छलके आंसू
Video: पिता को सम्मान पाते देख दीपिका के छलके आंसू
Share:

फिल्म 'पद्मावत' में रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही दीपिका पादुकोण इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. हाल ही में दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’ से नवाजा गया इस दौरान दीपिका भावुक हो गईं और उनकी आँखों से आंसू छलक आये. बता दे कि, पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु ने इस अवॉर्ड से सम्मानित किया.

 

इसके अलावा प्रकाश पादुकोण को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के साथ 10 लाख रुपए का चैक भी भेंट किया गया. सम्मान प्राप्ति के बाद प्रकाश पादुकोण ने कहा कि, "मैंने कभी भी पैसे के लिए नहीं खेला, न ही किसी अवॉर्ड के लिए, मैंने अपनी खुशी के लिए बैडमिंटन खेला. इससे मुझे संतुष्टि मिलती है, चैलेंज मिलता है." उनका कहना है कि, "मैं चाहता हूं कि मैं खिलाड़ियों के लिए कुछ खास कर सकूं, वहीं मैं पुराने खिलाड़ियों के लिए भी काम करना चाहूंगा जो छोटे शहरों से आए हैं. जो इस दौरान कुछ बड़ा नहीं कर पाए लेकिन अब मैं उनके लिए कुछ करना चाहता हूं."

 

इस दौरान भारत के उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने पादुकोण को प्रशस्ति पत्र, शाल, स्मृति चिह्न का भी पुरस्कार देकर सम्मानित किया. इस ख़ास मौके पर बीएआइ अध्यक्ष हेमंत विश्व सरमा भी मौजूद थे. इसके अलावा प्रकाश पादुकोण की पत्नी और दीपिका की माँ भी मौजूद थी.

ये भी पढ़े

सलमान, शाहरुख के बाद अब मैडम तुसाद में नजर आएंगे वरुण धवन

इस भोजपुरी फिल्म की बोल्ड तस्वीरें मचा रही है तहलका

बुरे वक़्त में माँ का साथ पाकर खुश हैं रणवीर

डाकू बने नजर आये सुशांत सिंह राजपूत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -