Video : सपना चौधरी का डांस उनके हिट गानों पर
Video : सपना चौधरी का डांस उनके हिट गानों पर
Share:

लोगों के दिलो की धड़कन हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने आज खुद को एक अग्रणी और सफल डांसर के रूप में स्थापित कर लिया है. बता दे कि, सपना चौधरी एक मध्यम वर्ग के परिवार से है. वह अपनी मां के बहुत करीब है सपना चौधरी हरियाणा राज्य में एक बहुत लोकप्रिय डांसर और गायक हैं. वह अपने पहले गीत ‘सॉलिड बॉडी‘ के कारण हरियाणा के अलावा अन्य शहरों में भी प्रसिद्ध हो गई.

सपना चौधरी की सबसे खास बात यह है कि वो हमेशा अकेली ही डांस करती हैं. सपना चौधरी करीब छह राज्यों हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, यूपी, राजस्थान और उत्तराखंड में कार्यक्रम कर चुकी हैं. सपना चौधरी जब भी कोई गाना गाती हैं तो सबसे पहले उसको यूट्यूब पर अपलोड करती हैं. सपना चौधरी जब मेरठ में आई थी तो उन्होंने कहा था कि "मुझे नहीं पता था कि मेरठ वाले मुझे इतना प्यार करते हैं. इतनी भीड़ मैंने अपने जीवन में पहले कभी नहीं देखी." साथ ही उन्होंने कहा था कि अब मेरठ कभी नहीं आऊंगी.

 

जब सपना चौधरी मेरठ के डाबका गांव में आई थी तो वहां इतनी भीड़ इकट्ठा हो गई थी कि पुलिस को काबू करना भारी पड़ गया था. सपना चौधरी इन दिनों अपने फेसबुक पेज पर अपने नए-नए फोटो शेयर कर रही हैं और हर फोटो के ऊपर लिखा होता है कि पसंद आये तो शेयर और क्लिक जरूर करें. खबरों की माने तो सपना चौधरी बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

‘जीजाजी छत पर हैं’ में दिखेंगे अनूप, सोमा और योगेश

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

अपनी वास्तविक जिंदगी को कभी पर्दे पर नहीं लाती- रानी मुखर्जी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -