'थूंगावनम' के ट्रेलर से कमल ने बटोरी तारीफे

By Deepika Bakawle
Sep 17 2015 10:20 AM

'थूंगावनम' फिल्म के डायरेक्टर राजेश एम सेल्वा है। इस मे कमल हासन है। 'थूंगावनम' फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 'थूंगावनम' फिल्म स्लीपलेस नाइट्स की रिमेक है। स्लीपलेस नाइट्स फिल्म एक थ्रिलर फ्रेंच फिल्म है। कमल की फिल्म ‘पापनाशम’ बहुत अच्छी थी। यह फिल्म काफी सफल भी रही है। इस फिल्म के बाद कमल अपनी अगली फिल्म करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके है। कमल की आने वाली फिल्म 'थूंगावनम' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म मे कमल आपको पुलिस के रूप मे दिखाई देंगे। 2015 साल कमल के फैंस के लिये बहुत अच्छा साल है इस साल कमल की बहुत अच्छी फिल्मे आई है।

कमल की इस साल दो फिल्मे आ चुकी है जो लोगो को बहुत पसंद आई है। कमल अब इस साल की तीसरी फिल्म करने जा रहे है। यह पहली बार है कि कमल की तीन फिल्मे एक ही साल मे रिलीज हो रही है। 'थूंगावनम' का ट्रेलर कमल ने लॉन्च किया है। इस फिल्म का ट्रेलर कमल ने ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल 'उलगनायगन ट्यूब' पर किया है। कमल के साथ इस फिल्म मे और भी बहुत अच्छे कलाकार काम कर रहे है। जैसे प्रकाश राज, संपथ, तृषा और युगी सेठु आपको फिल्म मे मुख्य भूमिका मे दिखाई देने वाले है।

यह फिल्म सिर्फ तमिल मे ही नही तेलुगू मे भी रिलीज होने वाली है। तेलुगू मे इस फिल्म का टाइटल कुछ अलग है। तेलुगू मे इस फिल्म का टाइटल 'चीकति राज्यम' है। यह फिल्म तो इस साल ही रिलीज होगी कमल की फिल्म 'विश्वरूपम 2' भी अगले साल आने वाली है। जैसे ही 'थूंगावनम' की शूटिंग खत्म होती है कमल ने सेल्वा के साथ एक और फिल्म करने के लिये सोचा है।