Video :लेस्बियन बनकर किस करती नजर आई ये टीवी एक्ट्रेसेस

आप सभी को याद होगी वेब सीरीज 'माया' जिसने लोगों को शमा सिकंदर का दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. यह वेब सीरीज बहुत ही बोल्ड और हॉट रही थी और इस वेब सीरीज के निर्माता थे विक्रम भट्ट. विक्रम ने इस वेब सीरीज में टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री को जगह दी थी जिन्हे आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते ही होंगे.

जी हाँ, इस वेब सीरीज में शमा सिकंदर नजर आई थी और उन्होंने इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की सभी हदों को पार कर दिया था. अब जल्द ही वेब सीरीज 'माया 2' नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज के माध्यम से एलजीबीटी समुदाय से संबधित लोगों के बीच की उलझन को सुलझाने का कार्य किया गया हैं. कुछ समय पहले ही इस वेब सीरीज का पोस्टर भी लांच हुआ हैं जिसमे दो एक्ट्रेस आपस में किस करते हुए नजर आ रही हैं. जी इस पोस्टर में टीवी की ही दो एक्ट्रेस हैं जिनके नाम लीना जुमानी और प्रियल गोर हैं.

 

 

A post shared by Leena Jumani (@leena_real) on

 

दोनों ही एक दूजे को किस कर रही हैं. आने वाली वेब सीरीज 'माया 2' में लीना जुमानी और प्रियल गोर (सिमी और रुही की) भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं. वेब सीरीज की कहानी लेस्बियन लड़कियों पर आधारित हैं जिसमे सिमी रूही से प्यार करती हैं लेकिन समाज से छुपाकर क्योंकि अगर समाज इस बात को समझ जाएगा तो उन्हें नुकसान हो सकता हैं. इन दिनों इस वेब सीरीज का एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं जिसे लीना जुमानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपको बता दें कि यह वेब सीरीज इसी महीने 30 तारीख को रिलीज होगी.

बालवीर की इस भयंकर परी ने शेयर किया अपना हॉट अवतार

इस बोने एक्टर को 50 हजार रूपए में खरीदना चाहते थे सर्कस वाले

'ये है मोहब्बतें' को जल्द ही रिप्लेस करेगा ये नया शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -