Video : बड़ी बेरहमी से एटीएम गार्ड को उतारा मौत के घाट

Jun 16 2016 03:58 AM

जी हाँ एटीएम के कटघरे की एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसका वीडियो देखकर आप भी कहेंगे... हे भगवान यह क्या है? हम बात कर रहे है राजस्थान के झुंझनू गाव की जहाँ में 9 जून की सुबह करीब साढ़े चार बजे ATM में घुसकर तीन नकाबपोश बदमाशों ने सो रहे गार्ड को मौत की नींद सुला दिया. यह घटना इतनी दर्दनाक है की गार्ड को अपनी आँखे खोलने तक का मौका नहीं मिला और उसके सिर पर डंडों से 8 बार हमला किया गया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. ATM में मर्डर का दिल दहलाने वाला वीडियो देख पुलिस भी सन्न रह गई.

जानकारी के मुताबिक, झुंझनू में स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर के ATM में अचानक तीन लुटेरे घुस आये. एक बदमाश के हाथ में भारी-भरकम डंडे जैसी चीज थी. उसने आते ही ATM केबिन में सो रहे गार्ड पर हमला कर दिया. नकाबपोश लुटेरे ने गार्ड के सिर पर एक के बाद एक 8 बार डंडे से वार किया. सिर पर डंडे के हर वार के साथ गार्ड बुरी तरह तड़प उठा.

नकाबपोश लुटेरे ने ताबड़तोड़ हमले के बाद इस बात की पुष्ठि कर ली कि गार्ड अब नहीं उठ सकेगा. इसके फौरन बाद उसने ATM में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया. हालांकि, कैमरा पूरी तरह नहीं टूट सका. पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई. हमले में घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.