जोशीला सेक्स चाहते हैं तो अपनाएं पुराने ज़माने का ये सेक्स तरीका

जोशीला सेक्स चाहते हैं तो अपनाएं पुराने ज़माने का ये सेक्स तरीका

आज के युवा सेक्स को लेकर काफी एडवांस होते हैं. इससे उन्हें ये लगता है कि पहले के ज़माने में सेक्स करना काफी बोरिंग रहता होगा. अगर आप भी यही सोचते हैं तो आपको बता दें ये बिलकुल गलत है. इसके बारे में डॉ कार्ल डेगलर, रिसर्चर और प्रफेसर ने बताया कि उन्होंने विक्टोरियन काल में हुई एक स्टडी के बारे में पढ़ा और उसकी जांच की जिससे ये पता चला कि सेक्स को लेकर कई स्टीरियोटाइप थे और कुछ ऐसे भी थे जिससे आप सेक्स लाइफ को कामुक और जोशिला बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

विक्टोरियन काल की स्टडी में लिखा था कि ऑर्गैज्म की कमी की वजह से उन्हें निराशा महसूस होती थी. ऐसे में कुछ महिलाओं को ये लगता था कि पुरुष उनकी संतुष्टि को समझ नहीं पाएंगे और इसी के लिए मास्टरबैशन का सहारा लेती थी और खुद को संतुष्ट करती थी. इतना ही नहीं, उस समय में पीरियड में भी सेक्स करने से पीछे नहीं हटते थे और इस पर महिलाओं ने भी ये कहा था कि वो उन दिनों में भी सेक्स करना चाहती हैं. उस समय में बच्चे भी इतने होते थे और परिवार काफी बड़ा होता था जिसे देखकर यही लगता था कि वो बच्चे करने के लिए ही सेक्स करते थे लेकिन ऐसा कुछ नहीं था.

दरअसल, इस स्टडी में ये बात भी सामने आई है कि महिलाएं प्रेग्नेंट होने के नाम से ही डर्टी थी क्योंकि उन्हें ये लगता था कि उनका पार्टनर उनमे दिलचस्पी नहीं लेगा. तो ये सोचना गलत होगा कि पहले के ज़माने में सेक्स को लेकर रूचि कम थी जबकि ऐसा कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें..

इस जगह अधिक समय तक सेक्स करना पसंद करती है लड़कियां

पहली बार बिकनी में नज़र आई यह आदर्श बहू,बरसा रही कहर

ऐसे पुरुषों से सेक्स करने की इच्छा रखती हैं महिलाएं

 

?