पीड़ित ही निकला आरोपी, लिया हिरासत में

दिल्ली: यहाँ के एक केस में हत्या के प्रयास के मुकदमे की जाँच  में जुटी दिल्ली पुलिस उस वक्त सकते में आ गई . जब पुलिस को पता चला कि पीड़ित ही  इस केस में आरोपी भी है. यह वारदात बीते मंगलवार की शाम की बताई जाती है. बता दें कि पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

बीते मंगलवार की शाम दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल से यहाँ की पुलिस के पास फोन गया कि एक शख्स अस्पताल में दाखिल हुआ है, जिसको दो गोली लगी हैं. सुचना मिलने के बाद पुलिस की टीम फौरन अस्पताल पहुंच गई. वहां जाकर पुलिस ने देखा कि रोहित नाम का एक शख्स अस्पताल में भर्ती है, जिसके हाथ और पैर में गोली लगी हुई थी.

इसके बाद पुलिस ने जब केस की जाँच शुरु की तो उसे रोहित और उसके दोस्तों के बयान में अंतर नजर आने लगा. इसके बाद पुलिस ने रोहित के दोस्तों से सख्ती से पूछताछ की तो उन सबने पुलिस के सामने कई खुलासे कर दिए. रोहित के दोस्त ने पुलिस को बताया कि रोहित का विनोद और योगेश के साथ पैसों का लेनदेन है, इसी वजह से रोहित ने दोनों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवा ली मामले की पूरी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने रोहित और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है.

दिल्ली माल गोदाम चोरी : एक सप्ताह बाद भी नहीं खुली है पुलिस की नींद

पद्म श्री महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई

मंत्री के इस कारनामे पर भड़की प्रीति जिंटा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -