बंगाल में सिख की पगड़ी का अपमान, सीएम ममता से मिलना चाहता है पीड़ित परिवार
बंगाल में सिख की पगड़ी का अपमान, सीएम ममता से मिलना चाहता है पीड़ित परिवार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में एक सिख सुरक्षाकर्मी की पिटाई का मामला लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात एक सिख सुरक्षाकर्मी बलविंदर सिंह की पुलिस द्वारा पीटे जाने के दौरान उनकी पगड़ी गिर गई थी. जिसको लेकर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह सहित कई सिख नेता सीएम ममता बनर्जी के सामने अपना विरोध जाहिर कर चुके हैं. 

अब बलविंदर सिंह की पत्नी करमजीत कौर ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए राज्य की सीएम ममता बनर्जी से मिलने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा है कि ममता दीदी हमें भी आप अपनी ममता दिखाइए और हमें इंसाफ दिलाइए. इससे पहले बलविंदर सिंह के परिवार ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी. जिसके बाद गवर्नर ने सीएम ममता बनर्जी को नसीहत देते हुए अपनी गलती सुधारने के लिए कहा था. धनखड़ ने कहा कि घटना को उचित ठहराने की जगह घावों पर मरहम लगाने का समय है. 

गवर्नर ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मनजिंदर सिंह सिरसा के प्रतिनिधिमंडल के साथ बलविंदर सिंह की पत्नी करमजीत कौर और बेटे हर्षवीर मुझसे मिले. न्याय की गुहार लगा रही उनकी पत्नी और बेटे का सामना करना मेरे लिए कठिन क्षण था. मैं ममता बनर्जी से जोर देकर अपील करता हूं कि जो अन्याय हुआ है उसे सही करें.'

एक और कोरोना वैक्सीन लांच करेगा रूस, दूसरे टीके को किया पंजीकृत

कोरोना पॉजिटिव पाए गए मुलायम सिंह यादव, बेटे अखिलेश ने ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार चुनाव: नितीश कुमार पर फिर भड़के चिराग, बोले- राज्य में CM बदलना बेहद जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -