पीड़िता ने एसीपी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
पीड़िता ने एसीपी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
Share:

लुधियाना : जिसके पास इंसाफ की उम्मीद लेकर जाएं और वही व्यक्ति धोखा देकर वही करने लगे जिसकी शिकायत की गई थी , तो आरोपी और अधिकारी में फर्क ही क्या रहा. ऐसा ही एक मामला लुधियाना का सामने आया है , जहाँ अपने ही भाई से ब्लैकमेल का शिकार बनी महिला फरियाद करने पहुंची तो एसीपी ने ही उसके साथ छेड़छाड़ की.यह आरोप पीड़िता ने लगाया है.अब इस मामले की शिकायत अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक से की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार महिला का आरोप है कि उसके भाई के पास उसकी कुछ निजी तस्वीरें हैं, जिन्हें लेकर वह उसे धमकाता रहता है. महिला ने जब इसकी शिकायत पुलिस में की तो उसके भाई ने वही तस्वीरें एसीपी पवन को दिखा दी.इसके बाद एसीपी का उसके प्रति व्यवहार ही बदल गया. एसीपी ने उसे फिर से थाने बुलाया और उसके बच्चों को एक कमरे में बैठाकर उसे लेकर दूसरे कमरे में गया जहाँ एसीपी ने उसे गलत जगह पर छुआ . जब उसने इसका विरोध किया तो एसीपी ने गालियां भी दी और पीटा भी.

बता दें कि इसके बाद महिला ने एसीपी की शिकायत अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक से कर दी.अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने महिला को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया. जहाँ सिविल अस्पताल की डॉक्टर गुरविंदर कौर ने मेडिकल किया. पुलिस अब इस मामले की जाँच कर रही है.

यह भी देखें

लैक्चरार ने महिला प्रोफ़ेसर से की छेड़छाड़

भाभी से अवैध संबंध के लिए कर दी भाई की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -