रोमांटिक वेकेशन से लेडी-लव संग वापस लौटे विक्की, वायरल हुई खूबसूरत वीडियो

'मेरे हाथ में तेरा हाथ हो सारी जन्नतें मेरे साथ हो....' बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक साथ देखकर सिर्फ यही गाना गाने का मन करने लग जाता है. कटरीना और विक्की की सुपर सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस के लिए एक ट्रीट के बराबर है. अब इस रोमांटिक कपल को एक बार फिर से एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थामे हुए स्पॉट किया जा चुका है. 

हिट है कटरीना और विक्की की जोड़ी: कटरीना कैफ और विक्की कौशल बीते कुछ दिनों से एक रोमांटिक वेकेशन पर एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम को खुलकर बिता रहे है. वेकेशन से दोनों फैंस संग अपने खास पलों की झलक भी साझा करते रहते है. एक दूजे संग सुकून के पल बिताने के उपरांत बी टाउन का ये पावर कपल अब भारत वापस आ चुका है. 

कटरीना और विक्की को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है. दोनों एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ थामे किसी ड्रीम कपल से कम की तरह लग रहे थे. फैंस दोनों की सिजलिंग और रोमांटिक केमिस्ट्री पर अपना दिल भी हार चुके है. कटरीना और विक्की का प्यार एक दूसरे के लिए इतना गहरा है कि देखने वाला बस उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री से अपनी नज़रे हटा ही नहीं पा रहा है. 

एयरपोर्ट पर कटरीना कैफ ग्रीन कलर के को-ऑर्ड प्रिंटेड सेट में स्टनिंग दिख रही है. अभिनेत्री ने सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा कर रखा है. वहीं, विक्की कौशल व्हाइट शर्ट और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में दिखाई दे रहे है. दोनो ने एक दूजे का हाथ थाम रखा है. एक दूसरे के लिए दोनों का प्यार जगजाहिर कर दिया है. दोनों को साथ देखकर कोई उन्हें हॉटेस्ट कपल भी कह रहा है, तो कोई फेवरेट कपल. बता दें कि कटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को राजस्थान में परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में ग्रैंड वेडिंग कर ली थी.  दोनों के विवाह की फोटोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. शादी के बाद से ही दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 

 

बेटे की गोद में बैठी हुई नज़र आई किरण खेर, बेटे ने कही ये बात

हलाल मीट को लेकर आपस में भिड़े जीशान और पायल....झगड़े- झगड़े में कर डाली मजहब की बात

बुर्ज के टॉप पर चढ़ी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ ये VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -