विकी कौशल को आए थे 13 टाँके, अब पिता ने बताया कैसी है तबीयत
विकी कौशल को आए थे 13 टाँके, अब पिता ने बताया कैसी है तबीयत
Share:

अभिनेता विक्की कौशल ने काफी कम समय में ही बॉलीवुड में एक खास पहचान बना ली है और फिलहाल विक्की अपकमिंग हॉरर फिल्म को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. साथ ही इस दौरान वो हादसे के शिकार हो गए और उनके जबड़े में गंभीर चोट आई हैं. बता दें कि इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनके चेहरे पर कुल 13 टांके आए हैं. वहीं विक्की कौशल के साथ हुए इस हादसे के बाद फैंस को भी उनकी चिंता सताने लगी है. जबकि अब इस बारे में विक्की के पिता ने उनके तबीयत संबंधित जानकारी दी है. 

डेक्कन क्रॉनिकल से मिले जानकारी के मुताबिक, विक्की कौशल के स्वास्थ्य के बारे में शाम कौशल ने कहा कि 'सभी लोग जिस तरह विक्की कौशल को लेकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं उन सभी लोगों का शुक्रिया. उन्होंने आगे कहा कि विक्की घर लौट आया है और मैं अभी केरल में शूटिंग में व्यस्त हूं इसलिए उससे मुलाकात नहीं हो सके है. मैंने उससे बात की है और अभी वह ठीक है।'

शाम कौशल ने आगे बताया कि 'इसमें कोई शक नहीं है कि एक पैरेंट्स होने के नाते हम ज्यादा परेशान हो जाते हैं और अच्छी बात ये है कि फिलहाल सबकुछ ठीक है. वहीं कभी-कभी कुछ चीजें सही नहीं होतीं जिसकी वजह से इस तरह के हादसे हो जाते हैं. बताया जा रहा है कि विक्की गुजरात में थे और भानु प्रताप सिंह की अनटाइटल्ड हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जहां उन्हें ये गंभीर चोट लगी. 

तो एक बार फिर एकता कपूर के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं अर्जुन कपूर!

'कलंक' देख, श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए मनीष मल्होत्रा ने कही ये बातें

रीहैब में जाने के बाद सुधरी अमांडा बाइन्स की सेहत, जल्द आएगी बड़ी खबर

ऊपर से नीचे तक इस खास रंग की ड्रेस में दिखे बॉबी देओल, जानिए क्या है माजरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -