बन गई बात, अब नोरा संग रोमांस करने को तैयार है विक्की कौशल
बन गई बात, अब नोरा संग रोमांस करने को तैयार है विक्की कौशल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के पास इन दिनों कई प्रोजक्ट्स मौजूद हैं. हाल ही में विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म भूत पार्ट वन-द हॉन्टेड शिप के पोस्टर को जरी किया है और इसके अलावा विक्की कौशल उधम सिंह की काफी जल्द आने वाली बायोपिक में भी नजर आने के लिए तैयार हैं. साथ ही खबर यह भी आ रही है कि विक्की कौशल राकेश शर्मा की बायोपिक सारे जहां से अच्छा में नजर आएंगे. लेकिन इसी बीच अब एक नई रिपोर्ट की मानें तो उरी एक्टर विक्की एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं, जिसकी शूटिंग शिमला में होगी. ख़ास बात यह है कि इस वीडियो में उनके साथ नोरा फतेही भी नजर आएगी. 

इस म्यूजिक वीडियो की सबसे खास बात ये है कि गाने में विक्की कौशल रोमांटिक मूड में देखेंगे. जिक वीडियो में विक्की कौशल दिलबर गर्ल नोरा फतेही के साथ रोमांस कर हर किसी को हतप्रभ करने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस नोरा फतेही 19 जून को तीन दिन के लिए शिमला गाने की शूटिंग के लिए हाला ही में निकलने वाली है.

मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट की माने तो नोरा ने कहा कि इस गाने के लिए मुझे दिलबर सॉन्ग के बाद पिछले साल अप्रोच किया गया था. उनके मुताबिक, मेकर्स द्वारा इस गाने के शूट को इसलिए होल्ड कर दिया था, ऐसा इसलिए क्योंकि वो मेरे ऑपोजिट एक लड़के की तलाश में थे. नोरा फतेही ने कहा कि मैने पहले जो कुछ भी किया है उससे ये गाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है. ये सिर्फ एक डांस नंबर नही है बल्कि परफॉर्मेंस ऑरिएंटेड सॉन्ग यह रहेगा. 

 

कलेक्शन : अजय देवगन ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली 10वीं फिल्म बनी 'दे दे प्यार दे'

सुपरहिट हुई भारत, इमोशनल हुए सलमान ने ऐसे किया दर्शकों का धन्यवाद

मीरा ने शेयर की शाहिद की 16 साल पुरानी फोटो, यह एक्टर बोला- 'खेल खल्लास'

सामने आई ईशा की नवजात बेटी की पहले फोटो, जमकर हुईं पति भारत की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -