दोबारा रिलीज हुई उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, विक्की ने कहा- थैंक्स
दोबारा रिलीज हुई उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, विक्की ने कहा- थैंक्स
Share:

फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक को महाराष्ट्र सरकार द्वारा राज्य में दोबारा रिलीज किया गया है. इस फिल्म को करगिल दिवस के मौके पर यानी कि आज 26 जुलाई को एक बार फिर से रिलीज किया गया है. राज्य सरकार द्वारा सिनेमा को लेकर की गई इस खास पहल से खुश होकर फिल्म के लीड एक्टर विक्की कौशल ने धन्यवाद दिया है.

दरअसल, बात यह है कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा करगिल दिवस पर उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को राज्य के 500 थिएटर्स पर फ्री में दोबारा रिलीज किया गया है. यह कदम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा उठाया गया है. वहीं फिल्म के अभिनेता विक्की कौशल द्वारा सरकार को धन्यवाद देते हुए सोशल मीडिया पर थैंक्यू पोस्ट किया गया है.

एक्टर द्वारा ट्वि‍टर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा गया है कि, ''सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को आज करगिल दिवस की याद में दोबारा रिलीज किया गया. पूरे महाराष्ट्र में 500 सिनेमाघरों में फ्री में फिल्म को दिखाया गया. @Rsvp movies द्वारा इस पहल को समर्थन देने के लिए महाराष्ट्र राज्य सरकार को धन्यवाद. जय हिंद!'' आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 245 करोड़ रु से अधिक की कमाई की थी. 

'जबरिया जोड़ी' ने लिया फायर पान का लुत्फ़, तस्वीरें हुई वायरल

Saaho Poster : 4 भाषाओँ में रिलीज़ हुआ पोस्टर, हाथ में गन लिए दिखी श्रद्धा कपूर

'चेहरे' पर बोले आनंद पंडित, कहा- सेट पर आने से पहले ऐसा काम करते थे इमरान हाशमी

कुवैत से महिला को सही सलामत भारत लें आए सनी देओल, पिता धर्मेंद्र ने दी ऐसी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -