आधी रात कैटरीना के घर पहुंचे विक्की, लोग बोले- 'पक्का शादी हो रही है'

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल अपनी शादी के लिए सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे लेने वाले हैं। कहा जा रहा है सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में दोनों की शादी होने वाली है और इसी के चलते दोनों ने हर तरह से अपनी सुरक्षा को पुख्ता किया हुआ है। इस समय खबरें यह भी हैं कि 7 दिसंबर से लेकर 10 दिसंबर तक कार्यक्रम होने हैं जिसमें कई सारे खास मेहमान आने वाले हैं और साथ ही इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का भी ख्याल रखा जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब इन सभी के बीच विक्की (Vicky Kaushal) का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के घर के बाहर नजर आ ररहे हैं और उन्होंने इस दौरान मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। आप सभी को बता दें कि बीते कल दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले थे हालाँकि ऐसा कुछ ऑफिसियल नहीं था और न ही कोई तस्वीर सामने आई। विक्की कौशल का बीते कल का एक वीडियो धमाल मचा रहा है। इसमें वह कैटरीना कैफ के घर के बाहर पहुंचे और वहां पर उन्होंने फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए।

आप देख सकते हैं इसमें वह कार से उतरे और इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। इसी के साथ ही ब्लू रंग का टी-शर्ट पहने और साथ ही भूरे रंग की टोपी पहने हुए उन्होंने सभी को नमस्ते किया। आप देख सकते हैं वीडियो में पहले वह कार से उतरकर ऊपर जा रहे थे। मगर फिर वह वापस आए और उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए पोज किया। अब इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग यही कह रहे हैं कि पक्का है कि दोनों शादी करने जा रहे हैं!

कोर्ट मैरिज की चर्चा के बीच इस अवतार में नजर आई कैटरीना कैफ, सामने आई तस्वीर

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी प्री वेडिंग सेलिब्रेशन तस्वीर

मीडिया को चकमा देने के लिए विक्की-कैटरीना ने उठाया ये बड़ा कदम! इस तरह करेंगे वेडिंग वेन्यू पर एंट्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -