फीमेल फैंस का इतना अटेंशन मिलने पर ऐसा काम करते हैं विकी कौशल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विकी कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता एन्जॉय कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए विकी की फीमेल फैन फालोइंग भी बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं. इसके साथ ही उनके स्टारडम में भी इज़ाफा देखने को मिला है. अब तो सभी डायरेक्टर्स के लिए विकी एक भरोसेमंद एक्टर भी बन गए हैं. हालांकि विकी इंडस्ट्री में अपने स्टारडम से पूरी तरह से सहज नहीं हो पाए हैं.

हाल ही में वो एक चैट शो में शामिल हुए थे और इस दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि उन्हें लड़कियों से इतना अटेंशन मिलने पर कैसा लगता है? तो इसके जवाब में विकी ने कहा कि, 'मुझे नहीं पता कि ऐसी स्थिति को कैसे डील करना होता है. मैं पिघल जाता हूं. मैं अभी इस अटेंशन का आदी नहीं हो पाया हूं.' इन दिनों तो विकी फिलहाल अपनी फिल्म उरी का जश्न मना रहे हैं.

आपको बता दें विकी की फिल्म उरी साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक्स पर आधारित है. अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली हैं. विकी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा ये भी बताया था कि फिल्म का लोकप्रिय डायलॉग हाउस द जोश कैसे एक लाइन न होकर इमोशन में तब्दील हो चुका है. वही उनकी अगली फिल्म के बारे में बात करे तो जल्द ही विकी अपनी अगली फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम करते हुए नज़र आएंगे. करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वे रणवीर के भाई का रोल निभाएंगे.

अपने इस नाम को सुनते ही शरमा जाते हैं अमिताभ बच्चन

पहली ही फिल्म से हिट हो गया था ये अभिनेता, आज जी रहा है गुमनामी की जिंदगी!

हसीना ने बिकिनी में प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर फैंस को किया घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -