Hows The Josh को लेकर विक्की कौशल का बड़ा बयान, इस तरह जताई ख़ुशी
Hows The Josh को लेकर विक्की कौशल का बड़ा बयान, इस तरह जताई ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल इन दिनों फिल्म 'उरी' की सफलता की खुशी मना रहे हैं. फैंस को फिल्म बेहद ही पसंद आ रही है. युवाओं में आज भी जोश बाकी है और इसे देखने के लिए आज भी लोग लाइन लगाकर खड़े हैं. इसके लिए उन्होंने फैन्स को सोशल मीडिया पर धन्यवाद कहा है. फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया बल्कि इसके कलाकारों की भी खूब तारीफ हुई. आपको पता ही होगा फिल्म में विकी कौशल का डायलॉग 'हाऊ इज द जोश' खूब वायरल हुआ. हर कोई इस डायलॉग को दोहरा रहा है. 

बॉलीवुड फिल्म 'उरी' में विकी कौशल का डायलॉग 'हाऊ इज द जोश' को पीएम मोदी ने भी अपने भाषण में बोला था. इसके अलावा निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल भी इसका जिक्र कर चुके हैं. विकी कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा है, 'अब यह सिर्फ एक लाइन नहीं है. मुझे हर रोज कई सारे 'हाऊ इज द जोश' मिलते हैं. आप सबके प्यार और उत्साह से बनाए हुए विडियो मिलते हैं. ये विडियो स्कूलों, कॉलेजों, कैफे, ऑफिस, ठंड से लड़ रहे लोगों, जिम से और शादियों से आते हैं. 

इतना ही नहीं, यह डायलॉग 92 साल की दादी भी बोल रही हैं और 2 साल का बच्चा भी. हमारे जवान भी इस लाइन को बोल रहे हैं. अब यह सिर्फ लाइन नहीं रह गई. आप सभी ने इसे एक भावना बना दिया है. मैं इसे पूरी जिंदगी याद रखूंगा. इतने प्यार और सम्मान के लिए तहे दिल से शुक्रिया.' बता दें कि विकी कौशल करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आने वाले हैं. 

'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' ने पूरा किया एक सप्ताह का सफर, इतना हुआ कलेक्शन

कपिल के शो में धमाल करने पहुंची टोटल धमाल की टीम

साली ने बताया जीजा को दीदी के साथ बिस्तर पर क्या करना है और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -