गंगा में डुबकी लगाते दिखे विक्की कौशल, फैंस बोले- 'हर-हर महादेव'
गंगा में डुबकी लगाते दिखे विक्की कौशल, फैंस बोले- 'हर-हर महादेव'
Share:

विक्की कौशल एक बेहतरीन अभिनेता है और उन्होंने सभी के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है। हालाँकि काफी दिनों से वह पहाड़ियों में शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में ऐसा लगता है कि अभिनेता मसूरी से वापस आ रहे हैं और अब उन्होंने ऋषिकेश से एक वीडियो साझा किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में विक्की को गंगा में डुबकी लगाते हुए दिखाया गया है। जी हाँ और उनके प्रशंसक इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन में उनके बाइसेप्स और बीफ-अप बॉडी के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते। आप देख सकते हैं अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी, जो भूत पुलिस में विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे, ने हाथ जोड़कर इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। वहीं सामंथा रुथ प्रभु को भी पोस्ट पसंद आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इसी के साथ विक्की के कई प्रशंसकों ने टिप्पणी में "हर हर महादेव" और "हर हर गंगे" के साथ प्रतिक्रिया दी है। वहीं विक्की के एक फैन ने कमेंट किया, "रोज रोज कैसे दिल आ जाता है तुम पे (मैं हर दिन तुमसे प्यार कैसे करूं)।" आप सभी को बता दें कि बीते मंगलवार को विक्की ने मसूरी में अपने समय का एक वीडियो शेयर किया। उस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, "मसूरी !!! इतना प्यार और लुभावने रूप से सुंदर होने के लिए धन्यवाद। अपने दिल को पहाड़ों में छोड़कर। जल्द ही फिर मिलेंगे!"

आप सभी को बता दें कि इस समय विक्की की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। जी दरअसल उनके पास मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर है, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा उनके पास गोविंदा नाम मेरा, लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड नेक्स्ट और आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड नेक्स्ट फ़िल्में शामिल हैं।

VIDEO: टाइगर ने बोला अपना वायरल डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या', नहीं रुकी हंसी

शाहरुख़ ने बदली 'मन्नत' की नेम प्लेट, इमोशनल हुए फैंस

'गुटखे के पीक से कमज़ोर हो रहा हावड़ा ब्रिज..', IAS अफसर ने अमिताभ-शाहरुख़ और अजय देवगन से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -