कैटरीना कैफ की क्रिसमस पार्टी में विक्की कौशल संग नजर आए ये सितारें
कैटरीना कैफ की क्रिसमस पार्टी में विक्की कौशल संग नजर आए ये सितारें
Share:

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने धूमधाम से क्रिसमस डे मनाया। कपूर और भटट ने अपने निजी गेट-वेहर्स की मेजबानी की ओथर की तरफ कैटरीना कैफ ने भी अपने निवास पर एक पार्टी आयोजित की। उनके अफवाहित प्रेमी विक्की कौशल, फिल्म निर्माता करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​आदि सहित कई सितारे वहां मौजूद थे। उनके अलावा निर्देशक कबीर खान, अनन्या पांडे, ईशान खट्टर, अंगद बेदी और नेहा धूपिया जैसे कलाकार भी नज़र आए।

एक साल से अधिक समय से अफवाहें हैं कि कैटरीना और विक्की एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार वे महामारी से पहले एक साथ स्पॉट हुए। इन अफवाहों के बारे में बात करते हुए, विक्की कौशल ने कहा, “डेटिंग के लिए कोई सहमति नहीं है। यह एक खूबसूरत एहसास है। मैं समझता हूं कि वह अपना काम कर रही है। मैं यह भी समझता हूं कि हम लोगों के सार्वजनिक व्यक्तित्व होने के कारण, हमारे व्यक्तिगत जीवन में रुचि है। सही है'। उन्होंने आगे कहा, "मैं चर्चा के लिए अपने निजी जीवन के बारें में खुलासा करने के लिए सहज नहीं हूं। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं अच्छी चीजों की रखवाली करूं।"

एक साक्षात्कार के दौरान, कैटरीना ने भी इसी तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त की। विक्की के साथ अपने डेटिंग अफवाहों के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा “ये अफवाहें हमारे जीवन का हिस्सा और पार्सल हैं। अब मेरे पास वह परिपक्वता है जो उन सभी बातों को समझने के लिए है जो आप करते हैं। यह वही है जो आपको बनाए रखेगा, वही है जो दर्शकों को आपसे प्यार करता है या आपको जज करता है। बाकी सभी बस आते हैं और जाते हैं क्योंकि ये नौकरी का हिस्सा हैं। हमने स्पॉटलाइट में आना चुना। ”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सोने की कीमतों में फिर आई गिरावट, जानिए क्या है दाम

पांच कंपनियों ने 2020 में 5 ट्रिलियन मार्केट कैप के साथ की समाप्ती

45,000 करदाताओं के लिए कम से कम 1 प्रतिशत का भुगतान हुआ अनिवार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -