विक्की कौशल ने करण जौहर के बारे में बोली बड़ी बात
विक्की कौशल ने करण जौहर के बारे में बोली बड़ी बात
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये बॉलीवुड दुनिया में बहुत जल्द अपनी एक ख़ास जगह बना चुके है अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' को लेकर व्यस्त है. इन दिनों वह जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे है इस दौरान उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ काम करना हमेशा से ही उनका सपना था जो राजी के साथ पूरा हुआ. विक्की ने करण जौहर की तारीफ करते हुए कहा कि करण जैसे व्यक्ति के साथ काम करना हमेशा से ही एक सपना रहा है. उनके जैसा कोई फिल्ममेकर आपको अपनी फिल्म में लेता है तो बेहद अच्छा महसूस होता है.

बता दे कि फिल्म राज़ी में विक्की एक पाकिस्तानी की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. बॉलीवुड में जल्द एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री आलिया भट्ट इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म में आलिया दमदार भूमिका में दिखेंगी. फिल्म में वह एक ऐसी कश्मीरी लड़की का रोल प्‍ले करते नजर आएंगी जिसे 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के समय जासूसी करने के लिए बॉर्डर पार पाकिस्तान भेजा द‍िया जाता है.

हाल ही में फिल्म का गाना रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में आलिया भट्ट शादी करने जाती नजर आ रही हैं, जिसमें उनके पिता उनको ले जा रहे हैं, गाने के बोल बहुत भावुक कर देने वाले हैं. फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन मेघना गुलजार ने क‍िया है.

ये भी पढ़े

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की शूटिंग टली, पड़ सकता है रिलीज़ डेट पर असर

'संजू' का टीजर देख सामने आई करीना कपूर की प्रतिक्रिया

दो साल फिल्मों से दूर रहने की अभिषेक बच्चन ने बताई वजह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -