लॉकडाउन के बीच माँ के साथ प्यारभरा समय बिता रहे हैं विक्की कौशल

लॉकडाउन के बीच माँ के साथ प्यारभरा समय बिता रहे हैं विक्की कौशल

इस समय लॉकडाउन का दौर चल रहा है. सभी अपने अपने घरों में कैद हैं और अपने अपने घरों से ही काम के लगे हुए हैं. वहीं कई लोग इस समय अपने घरवालों के साथ खुशियों भरे पल बिता रहे हैं. इन्ही में कई सेलेब्स भी शामिल हैं. जी हाँ, इस समय लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्स इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. इस लिस्ट में नाम शामिल है विक्की कौशल का.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल लॉकडाउन के कारण विक्की इन दिनों अपने परिवार के साथ कुछ यादगार समय बिता रहे हैं जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिखा दी है. जी दरअसल हाल ही में विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार फोटो शेयर की जो आप देख सकते हैं. वैसे इस फोटो में विक्की अपनी मां के साथ बालकनी में बैठे हैं और सनसेट का आंनद लेते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया है ''माये नी मेरिए… ''

वैसे इस तस्वीर में विक्की और उनकी मां एक-दूसरे को देख रहे हैं. वहीं मां और बेटे की जोड़ी को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि लॉकडाउन में वह काफी अच्छा समय बिता रहे हैं. इस समय दोनों के फोटोज को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. विक्की कौशल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. वैसे विक्की कौशल इन दिनों कैटरीना के साथ अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

अरविंद केजरीवाल पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'निजी विज्ञापन पर पैसे खर्च कर रहे हैं'

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय