विक्की ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फैंस ने किये हॉट कमेंट
विक्की ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फैंस ने किये हॉट कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फैन फॉलोविंग कितनी बढ़ चुकी है ये आप जानते ही होंगे. वो आजकल अपने फैंस के लिए फोटो भी भी शेयर करते रहते हैं और हाल ही में उनका एक शर्टलेस फोटो सामने आया है जिसमें वो हॉट लग रहे हैं. उनके फैंस इस रूप में देखकर क्रेजी हो रहे हैं. आप देख सकते हैं कि विकी ने ये शर्टलेस फोटो ब्लैक ऐंड वाइट यानी मोनोक्रोम में शेयर की है, जिसमें वह बेहद डैशिंग और हॉट लग रहे हैं. 

इस हॉट फोटोस पर लड़कियों के भी काफी कमेंट हैं जिसमें उन्होंने प्यार जताया है. विकी कौशल के काम की बात करें तो, तो उनके पास इस समय काफी फिल्में हैं जिनमे वो नज़र आने वाले हैं. विकी क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायॉपिक में काम कर रहे हैं. उनका लुक भी काफी चर्चा में है जिसके कई फोटो सामने आ चुके हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ootd . . .  : @rahuljhangiani

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

इसके अलावा वह फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी. फिल्म से जारी सैम मानेकशॉ के लुक में विकी काफी दमदार लग रहे थे. इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट करेंगी. 

विकी के पास 'भूत पार्ट 1: द हॉन्टेड शिप' नाम की भी एक फिल्म है, जिसे करण जौहर प्रड्यूस कर रहे हैं, जबकि निर्देशन भानु प्रताप सिंह कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी.  

Saaho में काफी इम्प्रेसीव दिख रही मंदिर बेदी, पोस्टर आया सामने

अपने फैंस को बड़ा तोहफा देंगे कार्तिक आर्यन, ला रहे यूट्यूब चैनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -