विक्की कौशल ने किया IAF के जवानों को सलाम, कही ऐसी बात
विक्की कौशल ने किया IAF के जवानों को सलाम, कही ऐसी बात
Share:

इंडियन एयरफोर्स (IAF) ने मंगलवार को सुबह करीब 3:30 बजे पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए 40 जवानों की शहादत का बदला ले ही लिया है. उन्होंने जी हाँ... भारतीय वायुसेना ने 12 मिराज के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के सभी ठिकानों को तबाह कर दिया है. इस स्ट्राइक में 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबरें आ रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी वायुसेना को के सलाम करते हुए सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर रहे हैं.

हाल ही में फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर विक्की कौशल ने भी ट्वीट करके भारतीय वायु सेना की तारीफ की है. इस बारे में विक्की ने लिखा कि, "भारतीय वायु सेना और और इंटेलीजेंस डिपार्टमेंट को सलाम. भारत पलट कर जवाब देगा. जय हिंद." आपको बता दें विक्की की फिल्म हुए उरी भारत द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया साथ ही सभी ने विक्की की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की थी.

राजनेताओं से लेकर क्रिटिक्स तक ने इस फिल्म की तारीफ की थी. फिल्म में विक्की के साथ यामी गौतम नजर आई थी. अब फिल्म उरी को लेकर सोशल मीडिया पर मीम बन रहे हैं. फैन्स लिख रहे हैं कि अभी तो एक फिल्म सिनेमाघरों से उतरी भी नहीं थी और दूसरी की स्क्रिप्ट भी तैयार हो गई. वहीं यामी ने भी एक ट्वीट कर उसमे लिखा कि, "भारतीय वायु सेना. जय हिंद."

Squad : बॉलीवुड के विलन डैनी डेंजोंगपा के बेटे की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'सोनू कंहदी', अक्षय ने शेयर किया वीडियो

इतना बेहतरीन होने वाला है 'तख़्त' में करीना का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -