फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की पुण्यतिथि पर सामने आया विक्की का नया लुक
फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की पुण्यतिथि पर सामने आया विक्की का नया लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में अपना एक पोस्टर शेयर किया है. जी दरअसल वह जल्द ही फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आने वाले हैं और इसका नया पोस्टर सामने आ गया है. आप सभी को बता दें कि फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की पुण्यतिथि के मौके पर फिल्म से उनका लुक सामने आया है. इस लुक को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. वैसे विक्की ने खुद सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया.

आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है- 'फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की याद में.' वहीं इस तस्वीर में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ जैसे नजर आ रहे हैं. वहीं इससे पहले पिछले साल 27 जून यानी आज ही के दिन उनकी पुण्यतिथि के मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था. आप जानते ही होंगे आज सैम मानेकशॉ की पुण्यतिथि है. वह भारतीय सेना के प्रमुख थे और उनके नेतृत्व में 1971 के युद्ध में पाकिस्तान की करारी हार हुई थी. इसी के साथ वह भारतीय सेना के पहले ऐसे जनरल बने जिन्हें प्रमोट कर फील्ड मार्शल की रैंक दी गई थी. 27 जून 2008 को उनका निधन हो गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

इसके अलावा विक्की के बारे में बात करें तो वह दूसरी बार मेघना गुलजार के साथ काम कर रहे हैं. जी हाँ, इससे पहले दोनों ने फिल्म राजी में साथ काम किया था, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. आप सभी को याद हो राजी में विक्की पाकिस्तानी आर्मी अफसर के रोल में थे और उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में थीं. उनकी इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो विक्की कौशल फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आएंगे, जिसे शूजित सरकार डायरेक्टर कर रहे हैं. वह फिल्म तख्त में भी नजर आने वाले हैं जिसमे आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर भी दिखाई देंगे.

अलसी से होते हैं सेहत को चौकाने वाले फायदे

लावा करेगा गलवां घाटी में शहीद जवानों के परिजनों की मदद

समाचार की जगह प्रकाशनों को पैसे देगा गूगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -