'राज़ी' की सफलता पर बोले अभिनेता विक्की कौशल

'राज़ी' की सफलता पर बोले अभिनेता विक्की कौशल

अपने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म 'राज़ी' जमकर सुर्खियों में है. वहीं 16 मई को विक्की कौशल का जन्मदिन था इस दौरान उन्हें बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म की सफलता और जन्मदिन की बधाई दी. फिल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए विक्की कौशल जमकर तारीफें बटोर रहे है. राज़ी की सफलता के लिए विक्की कौशल का कहना है कि वह पहले से ही जानते थे कि फिल्म काफी अच्छा काम करेगी और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आएगी.

इसके अलावा विक्की ने सभी दर्शकों का फिल्म के लिए शुक्रिया अदा किया है. गौरतलब है कि फिल्म राज़ी ने बेहतरीन ओपनिंग की है. राजी ने अपने पहले दिन ही 7.53 करोड़ की कमाई करके सबको चौंका दिया था और कई फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया था. अपने ओपनिंग डे में फिल्म ने 7.53 करोड़ रुपए की कमाई की थी, शनिवार को फिल्म ने 11.30 करोड़ रुपए कमाए, रविवार को फिल्म ने 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की वहीं सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 6.30 करोड़ रुपए रहा.

इसी के चलते फिल्म ने टोटल 39.24 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म में विक्की कौशल के साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है. उनकी बेहतरीन भूमिका फिल्म को और भी रोमांचक बनाती है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. मेघना का कहना है कि वह बगैर आलिया के इस फिल्म को इतने शानदार तरीके से नहीं बना सकती. अभिनेता विक्की का कहना है कि वह इन दिग्गज कलाकारों के साथ काम करके बेहद खुश है और खुद को खुशकिस्मत मानते है.

ये भी पढ़े

इस बर्थडे गर्ल ने सिखाया लड़कियों से प्यार करना कोई बच्चों का खेल नहीं

बिग बी के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगी तापसी पन्नू

सोशल मीडिया पर लोगों को घायल करने आई हैं ऐश्वर्या

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर