जन्मदिन से पहले ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई तस्वीर
जन्मदिन से पहले ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. इसी के बाद से वो अच्छे खासे चर्चा में बने हुए हैं. विक्की ने अपनी एक्टिंग से ही अपनी पहचान बनाई है और अब इतने फेमस होते जा रहे हैं कि उन्हें एक से एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि विक्की कौशल का जन्मदिन 16 मई को है और इसी के लिए वो न्यूयॉर्क पहुँच चुके हैं जहां वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने वाले हैं.  

आपको बता दें, कि एक्टर विक्की कौशल अपना जन्मदिन मनाने के लिए न्यूयॉर्क गये हुए हैं, वहां वो अपने दोस्तों के साथ अपना ये ख़ास दिन एन्जॉय करने वाले हैं. अपने जन्मदिन से पहले एक्टर ने न्यूयॉर्क में अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मुलाक़ात की है. इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है. विक्की कौशल की ऋषि कपूर और नीतू कपूर संग तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 

वायरल हुई तस्वीर को अभिनेता के फैंस काफी पसंद भी कर रहें हैं. बता दें, साल 2018 के मध्य से ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में इलाज के सिलसिले से हैं, अभी कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर ने अपने वाक्तव्य में कहा भी था कि ‘अब वो कैंसर फ्री हो चुकें हैं, और जल्द भारत वापसी कर सकते हैं.’ बॉलीवुड की कई हस्तियां ऋषि कपूर के तबीयत का हाल लेने के लिए न्यूयॉर्क उनसे मिलने जा चुंकी हैं. 

'तख्त' में इस बेहतरीन किरदार में नज़र आएंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल ने कर ली बर्थडे प्लानिंग, यहां दोस्तों के साथ करेंगे हार्ड पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -