विक्की कौशल की 'उधम सिंह' इस दिन मचाएगी धमाल, रिलीज़ डेट हुई फाइनल
विक्की कौशल की 'उधम सिंह' इस दिन मचाएगी धमाल, रिलीज़ डेट हुई फाइनल
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की आने वाली बायोपिक की रिलीज़ डेट आ चुकी है. उनकी आने वाली फिल्म है 'उधम सिंह' जिसमें वो एक अनोखा किरदार निभाने वाले हैं. हाल ही में इसकी डेट का ऐलान हुआ है. क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायोपिक में विक्की कौशल आपको अलग ही अवतार में नजर आएंगे. वहीं जानकारी के मुताबिक इस इस फिल्म की शूटिंग भी अगले कुछ महीने में शुरू हो जाएगी. आइये आपको बता देते हैं कब होगी ये फिल्म रिलीज़.

रिपोर्ट के अनुसार यह अगले साल 2 अक्टूबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार कर रहे हैं.  इस फिल्म के कई पोस्टर और लुक भी रिलीज हो चुके हैं. फिलहाल सभी दर्शक इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं.उधम सिंह  कि जिदंगी पर ये बायोपिक होगी. इसके कई फोटो भी वायरल हो चुके हैं. विक्की कौशल ने बॉलीवुड कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. रणबीर कपूर के साथ  फिल्म संजू से विक्की को बॉलीवुड में काफी पहचान मिली. 

धीरे-धीरे विक्की ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है. फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से तो मानों विक्की देश की धड़कन बन गए थे. इस  फिल्म ने सभी फिल्मों को इस साल पीछे छोड़ते हुए जमकर कमाई भी की. इसके बाद उनके चर्चे और भी बढ़ गए हैं जिसके चलते उन्हें अच्छी फिल्में मिलती जा रही हैं.  

बहन और बेटे संग लन्दन में इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं बेबो

इंडिया की जीत के बाद पूनम ने शेयर किया सेक्सी वीडियो

कातिलाना बदन का कायल हुआ हर कोई, कुछ ऐसा करते नजर आईं मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -