विक्की कौशल ने इस फिल्म के लिए किया 13 किलो वजन कम, जानिए कैसे दिखते है अब
विक्की कौशल ने इस फिल्म के लिए किया 13 किलो वजन कम, जानिए कैसे दिखते है अब
Share:

बॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से अपनी खास पहचान बनाने वाले विक्की कौशल अब कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. खास बात ये है कि विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्में भी देशभक्ति के मुद्दों से जुड़ी हुई हैं और विक्की कौशल उसकी खास तैयारी भी कर रहे हैं. अब उनकी एक फिल्म आने वाली है, जो क्रांतिकारी सरदार ऊधम सिंह के जीवन पर बन रही है. इस फिल्म के लिए विक्की कौशल ने अपना वजन घटाया है.

जमकर वायरल हो रहा है आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड, जानिए कब और कहाँ है शादी!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विक्की कौशल, किसी भी फिल्म में काम करने से पहले उस किरदार में अच्छे से घुस जाते हैं और किरदार के साथ जस्टिस करने के लिए काफी मेहनत करते हैं. उनकी इस मेहनत का रिजल्ट फिल्म में किए गए उनके अभिनय में साफ दिखाई देता है. ऐसा ही फिल्म संजू, उरी और मसान में हुआ। अब फिल्म उधम सिंह के किरदार के लिए उन्होंने अपनी वजन कम किया है.

आज उजड़ा चमन का नया गाना आउटफिट होगा रिलीज, यहाँ देखे रोमांटिक अंदाज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल ने फिल्म के लिए 13 किलो वजन कम किया है और हाल ही में सामने आई उनकी तस्वीरों में साफ दिखाई भी दे रहा है कि उन्होंने वजन कम किया है. दरअसल, विक्की कौशल ने उधम सिंह के जवानी वाले वक्त के लिए वजन कम किया है. विक्की कौशल हाल ही में एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. इस दौरान वो कार्गो और स्काई ब्लू शर्ट में नजर आए. बता दें कि ऊधम सिंह की बायोपिक के साथ एक्टर सैम मानेकशॉ की बायोपिक और 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' में दिखाई देने वाले है.

गुरु रंधावा का नया गाना आउफिट हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

सारा अली खान ने इन दो निर्देशकों के सा​थ काम को लेकर कही कई बड़ी बातें

जाह्नवी कपूर ने शेयर की क्यूट फोटो, फैंस को दिखा क्यूटनेस और हॉटनेस का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -