'उरी' के बाद 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' से चौकाने वाले हैं विक्की कौशल
'उरी' के बाद 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' से चौकाने वाले हैं विक्की कौशल
Share:

विकी कौशल की सुपरहिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के निदेशक आदित्य धर एक बार फिर से उनके साथ काम करने जा रहे हैं। इस बार बनने वाली वाली का नाम 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' होगा जो आधुनिक समय पर बनने वाली एक सुपरहीरो की फिल्म होगी। इस फिल्म को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के प्रड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ही प्रड्यूस कर रहे हैं। पिछले काफी वक्त से आदित्य अमेरिका में इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्म के बारे में आदित्य ने बात करते हुए कहा हैं की, 'इस फिल्म को एक ही शेड्यूल में शूट किया जाएगा। इसकी शूटिंग ग्रीनलैंड, तोक्यो, न्यू जीलैंड और नमीबिया की लोकेशंस पर होगी। फिल्म में अलग-अलग देशों की टीमें काम करेंगी और पोस्ट प्रॉडक्शन के अलावा वीएफएक्स का पूरा काम अमेरिका में होगा।' फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष के बीच शुरू होनी हैं।

उन्होंने बताया हैं की, 'फिल्म उरी की तरह विकी को इस फिल्म के लिए भी काफी वजन बढ़ाना होगा लेकिन इस बार उन्हें शूटिंग के दौरान ही इसे काफी घटाना भी पड़ेगा। विकी का लुक इस बार ऑडियंस को पूरी तरह से चौंका देने वाला हैं।' आदित्य ने बताया कि उन्होंने विकी और रॉनी को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की रिलीज से पहले ही इस फिल्म का नरेशन दे दिया था और दोनों तुरंत इसके लिए राजी हो गए थे।

बता दें कि अश्वत्थामा को हिंदू पौराणिक कथाओं में महाभारत के सबसे शक्तिशाली योद्धा के तौर पर जाना जाता है। महाभारत के अनुसार, द्रोणाचार्य और कृपि के पुत्र अश्वत्थामा को अमर माना जाता है और कलियुग के अंत तक वह जीवित रहेंगे। कहा जाता है कि अश्वत्थामा के माथे पर एक मणि भी है जो उन्हें इंसानों के अलावा सभी जीवित प्राणियों को कंट्रोल करने की शक्ति देती हैं और इसके कारण उन्हें भूख, प्यास या थकान नहीं होती है।

'याद पिया की...' में दिव्या खोसला ने दिखाया जलवा, अब जॉन के साथ आएंगी नज़र

सनी लियोनी ने डेनिम स्कर्ट में खेली फुटबॉल, फैंस की आंखे रह गयी फटी की फटी

लता दीदी की हालत में निरंतर सुधार, धर्मेंद्र ने कहा-जान हो ज़माने की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -