इस कारण विक्की की LOL में हो रही देरी, आई जानकारी सामने
इस कारण विक्की की LOL में हो रही देरी, आई जानकारी सामने
Share:

बॉलीवुड की हिट एक्टर लिस्ट में शामिल विक्की कौशल इन दिनों अपने म्यूजिक एल्बम के लिए चर्चा में हैं. इसमें उनके साथ बेली डांसर नोरा फतेही भी हैं जिसका टीज़र सामने आया है. इसके अलावा वो फरहाद सामजी की अगली फिल्म 'LOL: लैंड ऑफ लुंगी' का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन अब किसी कारण इसमें देरी हो रही है. इस फिल्म में देरी क्यों हो रही हैं इसकी जानकारी भी सामने आई है. 

दरसल, फिल्म में कुछ बदलावों के कारण फिल्म को कथित तौर पर होल्ड पर रखा गया है. विक्की को कुछ हफ्ते पहले ही फिल्म का आइडिया सुनाया गया था और तभी वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए थे. लेकिन फ़िलहाल इस फिल्म के लिए और भी इंतज़ार करना पड़ेगा. वहीं इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि फिल्म को रोका नहीं गया है. लेकिन कुछ बदलाव किए जा रहे हैं जो देरी का कारण बन रहे हैं. 'LOL' की स्क्रिप्ट पर फरहाद कुछ समय से काम कर रहे हैं और स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए गए थे. फिलहाल फिल्म को बैक बर्नर पर रखा गया है. 

फ़िलहाल ये जानकारी सामने नहीं आई है कि इसकी शूटिंग कब शुरू होगी. बताते चले कि पहले की कुछ रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि सुपरस्टार अक्षय कुमार अभिनय करेंगे. लेकिन इस पर बात आगे नहीं बढ़ी जिसके बाद विक्की कौशल को लिया गया है. इसके अलावा विक्की फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' की बायोपिक में अभिनय कर रहे हैं. वहीं इसके अलावा उनके पास इस समय पॉवर-पैक्ड परफॉर्मेंस से भरी हुई फिल्म 'भूत पार्ट 1' भी है. जो इस साल नवंबर के महीने में रिलीज होगी. वहीं वो तख़्त में भी नज़र आने वाले हैं. 

Prasthanam : फिल्म से सामने आया 'रानी' का पोस्टर

अमेजन के जंगलों में भीषण आग, बॉलीवुड सितारों ने कही ऐसी बात

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने बच्चों के लिए ITR का फॉर्मूला दिया, तो लोगों ने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -